पेट्रोल डीजल आज 7 मार्च का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Mar 2021, 12:35 PM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 7 March: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 7 मार्च 2021, दिन रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं आया. 27 फरवरी को आखरी बार तेल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई थी.
भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल का रेट. ( फाइल फोटो )

इंदौर: देशभर में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी के बाद आज तेल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं आया. राज्य में पिछले आठ दिनों से तेल के दाम स्थिर बने हुए है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 7 मार्च 2021, दिन रविवार को तेल के कीमतों में कोई बदलाव नहीं आया. आज भोपाल में पेट्रोल 99.21 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.76 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. पिछले दो महीने में पेट्रोल के दाम लगभग 7 से 8 रुपये बढ़ गए है.

इंडियन ऑयल के अनुसार, इंदौर में आज पेट्रोल 99 रुपये 30 पैसे प्रति लीटर और डीजल 89 रुपये 87 पैसे प्रति लीटर के रेट पर मिल रहा है. तो वहीं जबलपुर में पेट्रोल 99 रुपये 26 पैसे प्रति लीटर और डीजल 89 रुपये 83 पैसे प्रति लीटर की कीमतों पर पहुंच गया है. साथ ही ग्वालियर में पेट्रोल 99 रुपये 18 पैसे प्रति लीटर तथा डीजल 89 रुपये 74 पैसे प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. तेल के दामों में इजाफा नहीं होने से आम आदमी को राहत मिली है.

इंदौर: पत्नी ने प्रेमी से मिलकर की पति की हत्या, पहले खिलाया धतूरा फिर घोंटा गला

तेल के कीमतों में बदलाव होने पर कंपनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे कीमतों को अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती हैं. अगर आप अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव जानना चाहते है, तो आप अपने मोबाइल से RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. कंपनी एसएमएस के जरिए तेल की कीमतों की जानकारी देगी. सभी डीलर कोड़ कंपनी की साइट पर मिल जाएगा.

इंदौर में स्वच्छता की मिसाल बना नाला, 150 पहलवानों ने नाले में उतरकर लड़ी कुश्ती

इंदौर एयरपोर्ट को जल्द मिलेगी 20.48 एकड़ जमीन, बैठक में लिया गया फैसला

इंदौर सर्राफा बाजार में सोना व चांदी फिसली, क्या है आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें