पेट्रोल डीजल आज 10 जनवरी का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 9:37 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 10 January: मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज यानी 10 जनवरी, 2020 को बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं होने से तेल के दाम स्थिर है.
भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल का रेट.

इंदौर. मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में लगातार तीसरे दिन भी तेल की कीमतों में बदलाव नहीं हुआ है. इसके चलते पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार को पेट्रोल का दाम 92.03 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत का भाव 82.21 रुपये प्रति लीटर है.

इंडियन ऑयल कारपोरेशन की वेबसाइट के अनुसार इंदौर में पेट्रोल का रेट 92.10 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 82.34 रुपये प्रति लीटर है. जबलपुर में पेट्रोल का भाव 92.06 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 82.30 रुपये प्रति लीटर है. ग्वालियर में पेट्रोल की कीमत 91.99 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 82.21 रुपये प्रति लीटर है.

16 जनवरी से भारत में लगनी शुरू होगी कोरोना वैक्सीन, केंद्र का ऐलान

बता दें कि 6 जनवरी से पहले लगातार 29 दिनों तक तेल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई थी. 6 और 7 जनवरी को तेल की कीमतों में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी हुई है फिर शुक्रवार से लगातार 3 दिनों तक पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

धर्म और नाम बदलकर पहले दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर रेप किया

सरकारी तेल कंपनियों द्वारा प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव किया जाता है. हर दिन पेट्रोल और डीजल में एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन और अन्य चीजों को जोड़ने के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों को इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर अपडेट किया जाता है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें