पेट्रोल डीजल आज 17 जनवरी का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 12:47 PM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 17 January: मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज यानी 17 जनवरी, 2021 दिन को बढ़ोत्तरी नहीं हुई. पूरे राज्य में तेल की कीमतों में आज कोई इजाफा नहीं हुआ है.
मध्यप्रदेश के भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम

इंदौर. मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर के तेल उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है कि लगातार तीसरे दिन भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. इसके चलते आम आदमी को काफी राहत मिली है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पेट्रोल का दाम 92.55 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 82.78 रुपये प्रति लीटर है. इंदौर में पेट्रोल का दाम 92.62 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 82.87 रुपये प्रति लीटर है. ग्वालियर में पेट्रोल की कीमत 92.51 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 82.74 रुपये प्रति लीटर है. जबलपुर में पेट्रोल की कीमत 92.58 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 82.83 रुपये प्रति लीटर है.

बैटरी फैक्ट्री में भीषण आग से मचा हाहाकार, मौके पर फायर ब्रिगेड, भारी नुकसान

बता दें कि तेल कंपनियां सुबह 6 बजे से ही पेट्रोल और डीजल के नए रेट को लागू करती हैं. इसके बाद नए रेट को वेबसाइट पर अपडेट किया जाता है. कई बार तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं देखा जाता है जिससे लोगों को काफी राहत मिलती है. 13 और 14 जनवरी, 2021 को तेल की कीमतों में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी हुई थी. फिर 15 जनवरी, 2021 से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी नहीं हुई है.

इंदौर : MP शंकर लालवानी ने मीडियाकर्मियों को भी कोविड वैक्सीन लगाने की मांग की

रोजाना सुबह 6 बजे पेट्रोल और डीजल के रेट में एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन और अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के रेट के अनुसार प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल के दाम तय किए जाते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें