पेट्रोल डीजल आज 26 जनवरी का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 12:52 PM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 26 January: मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज 26 जनवरी, 2021 बढ़ोत्तरी हुई है. पूरे राज्य में तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है.
भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल का रेट.

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में मंगलवार यानी आज तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. इसके चलते पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतें महंगी हो गई है. तेल की कीमतें बढ़ने से लोगों को बढ़ी हुई दर पर पेट्रोल और डीजल खरीदना पड़ रहा है. तेल कंपनियों ने दो दिनों तक तेल की कीमतें स्थिर रखी थी. इसके बाद आज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए हैं.

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज पेट्रोल की कीमत 93.94 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 84.21 रुपये प्रति लीटर है. ग्वालियर में पेट्रोल की कीमत 93.90 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 84.18 रुपये प्रति लीटर है. जबलपुर में पेट्रोल की कीमत 93.98 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 84.27 रुपये प्रति लीटर है. इंदौर में पेट्रोल की कीमत 94.01 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 84.30 रुपये प्रति लीटर है.

इंदौर: 80 लाख से ज्यादा के राशन घोटाले के भगोड़े गिरफ्तार, रासुका के तहत कार्रवाई

बता दें कि आप अपने मोबाइल पर अपने शहर के तेल की कीमतों को जान सकते हैं. अगर आप इंडियन ऑयल के यूजर है तो आपको RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर मैसेज भेजना होगा. वहीं एचपीसीएल के यूजर को अपने मोबाइल से HPPRICE<डीलर कोड> लिखकर 9222201122 नंबर पर मैसेज भेजना होगा. इसके बाद कुछ ही सकेंड में आपको अपने मोबाइल पर तेल की कीमतों वाले मैसेज आ जाएंगे. इसके सुविधा के जरिए आप प्रतिदिन अपने मोबाइल पर तेल की कीमतों को जान सकते हैं. 

इंदौर: पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा- किसानों की आवाज दबा रही है मध्य प्रदेश सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें