पेट्रोल डीजल आज 27 जनवरी का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Wed, 27th Jan 2021, 10:32 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 27 January: मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज 27 जनवरी, 2021 को बढ़ोत्तरी हुई है. पूरे राज्य में तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है.
भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल का रेट.

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में बुधवार यानी आज भी तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुआ है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी होने से इसका सीधा असर लोगों की जेब पर पड़ा है. लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है.

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज पेट्रोल की कीमत 94.20 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 84.48 रुपये प्रति लीटर है. इंदौर में पेट्रोल की कीमत 94.27 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 84.57 रुपये प्रति लीटर है. ग्वालियर में पेट्रोल की कीमत 94.16 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 84.44 रुपये प्रति लीटर है. जबलपुर में पेट्रोल की कीमत 94.23 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 84.53 रुपये प्रति लीटर है.

इंदौर: डीएसपी राजिन्दर सिंह वर्मा को एक्सीलेंस इन पुलिस ट्रेनिंग अवार्ड

बता दें कि सुबह 6 बजे से ही पेट्रोल और डीजल के नए रेट को लागू करती हैं. इसके बाद नए रेट को वेबसाइट पर अपडेट किया जाता है. कई बार तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं देखा जाता है जिससे लोगों को काफी राहत मिलती है. पेट्रोल और डीजल के रेट में एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन और अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के रेट के अनुसार प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल के दाम तय किए जाते हैं.

पति ने शक्ल खराब बोलकर घर से बाहर निकाल दी पत्नी, मांग रहा दो लाख और एक बाइक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें