14 जुलाई को 10वीं का रिजल्ट जारी करेगा एमपी बोर्ड, जानें डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 9:57 PM IST
  • 10वीं का रिजल्ट आंतरिक मूल्यांकन रिवीजन टेस्ट और प्री बोर्ड परीक्षा के आधार पर तैयार किया जा रहा है. एमपी बोर्ड 14 जुलाई को शाम 4 बजे 10वीं का रिजल्ट जारी करेगा.
मध्यप्रदेश शिक्षा बोर्ड 14 जुलाई को 10वीं का रिजल्ट जारी करेगा. (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर. मध्यप्रदेश बोर्ड के 10वीं के छात्रों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. दरअसल, एमपी बोर्ड 14 जुलाई को 10वीं का रिजल्ट जारी करेगा. 10वीं का रिजल्ट आंतरिक मूल्यांकन रिवीजन टेस्ट और प्री बोर्ड परीक्षा के आधार पर तैयार किया जा रहा है. एमपी बोर्ड ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के मद्देनजर यह फैसला लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, एमपी बोर्ड 14 जुलाई को शाम 4 बजे रिजल्ट जारी करेगा. बताते चलें कि कोरोना संक्रमण के चलते इस साल मध्यप्रदेश में कक्षा 10वीं की परीक्षा रद्द कर दी गई थी. यह रिजल्ट आंतरिक मूल्यांकन रिवीजन टेस्ट और प्री बोर्ड परीक्षा के आधार पर तैयार किया गया है.

इंदौर के नए अस्पतालों की होगी जांच, स्वास्थ्य विभाग खंगालेगा डॉक्टरों का रिकॉर्ड

रिजल्ट जारी होने के बाद छात्र एमपी बोर्ड की ऑफिशियल पोर्टल पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. मध्यप्रदेश बोर्ड ने इस साल कोरोना संक्रमण के चलते 10वीं 12वीं की परीक्षाएं रद्द कर दी थीं. बता दें कि इन कक्षाओं का रिजल्ट आंतरिक मूल्यांकन रिवीजन टेस्ट और प्री बोर्ड परीक्षा के आधार पर तैयार किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें