प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को जिंदा जलाकर छत से फेंका, इलाज के दौरान मौत

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 9:40 AM IST
  • मध्य प्रदेश के सागर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर छत से फैंक दिया है. युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई हैं और वहीं पुलिस ने इस घटना से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
एमपी के सागर में प्रेमी को पेट्रोल से जिंदा जलाया (फाइल फोटो)

इंदौर. मध्य प्रदेश के सागर में एक ऐसी घटना हुई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां पर एक युवक को जिंदा जला दिया है और फिर उसे छत से फेंक दिया है. युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है और पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही मौके पर पहुंची एसएफएल टीम ने मौके से सबूत भी जुटाए हैं. इसके साथ ही इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी कुशवाहा ने बताया कि यह घटना सही है और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही अब परिवार वालों के बायनों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि यह पूरी घटना सागर जिले के नरयावली थाना इलाके के सेमरा लेहरिया गांव की है. यहां पर 25 साल का युवक राहुल और 23 साल की युवती चंचल आस-पास ही रहते थे. राहुल 16 सितंबर की देर रात चंचल से मिलने उसके घर आया था. देर रात राहुल के घरवालों ने राहुल की चीखने की अवाज सुनी तो वह राहुल की जहां से आवाज आ रही थी वहां पर पहुंचे. जब वह वहां गए तो उनके होश उड़ गए क्योंकि राहुल झुलसा हुआ पड़ा था और उसकी प्रमेकी भी झुलसी थी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी और इन दोनों को बीएमसी में एडमिट कराया जहां पर इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई थी.

एक दूजे के न हुए तो प्रेमी युगल ने गंगा में लगाई छलांग, गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी

परिवार वालों का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने उसे पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया है और फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया है. पुलिस की टीम ने जब घटना स्थल पर जाकर SFL और डॉग स्क्वॉड की मदद से जांच की तो इस दौरान कई सबूत मिले. टीम को पता चला कि युवती के घरवालों ने मकान की छत पर पहले पेट्रोल डालकर उसे जलाया था और बाद में उसे छत से फेंक दिया, इस दौरान टीम पेट्रोल की बोतल भी मिली है. पुलिस ने इस घटना में आरोपी विष्णु शर्मा, शुभम शर्मा, राघवेंद्र शर्मा और दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर कोर्ट भेजा और उसे फिर जेल भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें