बुलाने पर नहीं आए तहसीलदार, MP के गृह मंत्री ने भरी मंच से किया सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 7:11 PM IST
  • मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र रविवार को दतिया के बड़ौनी दौरे पर थे. लोगों ने सरकारी कामकाज में समस्याएं बताई तो गृह मंत्री ने मंच से तहसीलदार को हाजिर होने को कहा. तहसीलदार हाजिर नहीं हुए तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने मंच से ही सस्पेंड कर दिया.
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने तहसीलदार को मंच से ही सस्पेंड कर दिया.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने मंच से तहसीलदार का नाम पुकारा. जब नाम पुकारने के बाद भी वो हाजिर नहीं हुए तो गृह मंत्री ने स्टेज से ही तहसीलदार को सस्पेंड कर दिया. ये वाक्या रविवार को मध्य प्रदेश के दतिया का है. लोगों ने उनको सरकारी कामकाज की दिक्क्त बताई. जिसके बाद गृह मंत्री ने स्टेज से तहसीलदार को बुलाया. हाजिर न होने पर मंच से ही सस्पेंड करने का ऐलान कर दिया.

इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि दतिया के बड़ौनी में गरीबों को राशन पात्रता पर्ची वितरण में लापरवाही बरतने पर तहसीलदार सुनील वर्मा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के निर्देश कलेक्टर को दिए हैं. उन्होंने कहा कि समाज के वंचित और कमजोर वर्गों के लिए सरकार की जनकल्याणकारी योजनओं के अमल में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस विधायक बोले- ये है PM मोदी का नया भारत और शिवराज का MP

ये मामला दतिया जिले के बड़ौनी का है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र रविवार को दतिया के बड़ौनी दौर पर थे. बड़ौनी के स्थानीय लोगों ने तहसील में प्रशासनिक कामकाज से जुड़ी समस्याएं बताईं. जिसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने माइक लिया और मंच से ही तहसीलदार सुनील वर्मा का नाम लेकर हाजिर होने को कहा.

इंंदौर में 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में एक और तस्कर अरेस्ट

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने तीन बार तहसीलदार सुनील वर्मा का नाम लिया. इसके बाद भी जब तहसीलदार हाजिर नहीं हुए तो गृह मंत्री ने तहसीलदार को स्टेज से  सस्पेंड करने का ऐलान कर दिया. उनके इस ऐलान के बाद वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाईं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें