कांग्रेस छोड़ सकते है खंडेलवाल, बोले- मेरा मन नहीं लग रहा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 10:54 AM IST
  • मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता कमलेश खंडेलवाल जल्द ही कांग्रेस छोड़ने के कयास लगाए जा रहे है. इसी बीच खंडेलवाल ने अपने इरादे जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस में मेरा मन नहीं लग रहा है.
कांग्रेस छोड़ सकते है खंडेलवाल, बोले- मेरा मन नहीं लग रहा

इंदौर. मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता कमलेश खंडेलवाल जल्द ही पार्टी से नाता तोड़ सकते है. जिसको लेकर चर्चाए भी हो रही है. इसी बीच उन्होंने भी कह दिया है कि उनका मन कांग्रेस में नहीं लगता है. इतना ह नहीं उनके द्वारा आयोजित किए जाने वाले आयोजनों के बैनर और पोस्टरों से कांग्रेस नेता गायब भी हो गए. साथ ही अब इन आयोजनों में बीजेपी नेताओं ने जगह ले लिया है. जिसके चलते अब कमलेश खंडेलवाल का कांग्रेस छोड़ना पक्का माना जा रहा है.

कमलेश खंडेलवाल ने कांग्रेस में मन नहीं लगने कि बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में काम और योग्यता का मूल्यांकन नहीं हो रहा है. जसिके चलते कांग्रेस में अब मेरा मन नहीं लग रहा है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि अभी तक मैंने बीजेपी कि सदस्य्ता नहीं ली है. मेरे व्यक्तिगत संबंध कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों के नताओं के साथ है.

मरीज ने डॉक्टर को दिखाई धूम 4, एक किलो पीतल पकड़ाकर ठगा 40 तोला सोना, 11 लाख कैश

बता दें कि अगले महीने खंडेलवाल ीक सामूहिक विवाह आयोजित कर रहे है. जिसके आमंत्रण भेजे जा रहे है. इसमें शमिल होने के लिए खंडेलवाल ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला भेजा है. साथ ही इनकी तस्वीरें भी होर्डिंग और पोस्टर पर लगाया गया है. वहीं इससे पहले खंडेलवाल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ कि तस्वीरें अपने पोस्टर में लगाते थे. इतना ही नहीं खंडेलवाल को दिग्विजय सिंह का करीबी भी माना जाता है. वहीं इन्हे विधानसभा क्षेत्र से टिकट भी मिलने वाला, लेकिन उनकी जगह पर  संजय शुक्ला को दे दिया गया. जिसके बाद से ही वह कांग्रेस ने नाराज चल रहे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें