बुरी नजर के शक में महिला को निर्वस्त्र कर लात-घूंसों से पीटा, बेरहमी से बाल पकड़कर घसीटा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 8:50 PM IST
  • धार में महिला के ऊपर बुरी नजर का शक होने पर 4 लोगों ने उसके घर में लात-घुसो से पिटाई कर दी. साथ ही उसे घर में से बाहर घसीटकर लाकर उसके सभी कपड़े उतारे और उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया. महिला ने अपने साथ हुई बर्बरता को लेकर 4 लोगों के खिलाफ शिकायत पुलिस में किया. जिसके बाद एमपी पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
बुरी नजर के शक में महिला को निर्वस्त्र कर लात-घूंसों से पीटा, बेरहमी से बाल पकड़कर घंसीटा

इंदौर. इंदौर से सटे जिले धार में बुरी नजर की शक में एक महिला को निर्वस्त्र कर बुरी तरह से लात-घूंसों से पीटने का मामला सामने आया है. महिला के साथ मारपीट करने के बाद उसे घसीटा भी गया है. पीड़ता महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में किया. जिसके बाद पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर 4 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है. जिसे जल्द पकड़ लिया जाएगा. 

जानकारी के अनुसार महिला के साथ हुई यह घटना 5 अक्टूबर की सिंघना की है. जहां पर आरोपियों के घर के लोग लगातार बिहार हो रहे थे. और उन्हें शक था कि पीड़िता महिला के कारण उनके परिवार के लोग बीमार हो रहे है. जिसके चलते आरोपी महिला के घर में अचानक घुस गए और उससे बत्तमीजी करने लगे. जिसका महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. उसके बाद वह महिला को घर से घसीटकर बाहर लाए. जिसके बाद महिला को मरते-मारते उसके सभी कपड़े उतार दिए. महिला आरोपियों से खुद को छोड़ देने की गुहार लगती रही लेकिन आरोपी उसके साथ बर्बरता करते रहे. 

अनजान लड़की को लिफ्ट देने से मना किया तो दोस्तों ने चाकू घोंपकर कर दी युवक की हत्या

इतना ही नहीं आरोपियों ने तो सभी हदे ही पार कर दी. आरोपियों ने महिला का निर्वस्त्र करने के बाद उसकी पिटाई की वीडियो भी बना डाली. साथ ही उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. जिसमें पीड़ित महिला को आरोपी बेरहमी से पीटते नहर आ रहे है. पीड़िता महिला के साथ हुई इस बर्बरता की शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इसपर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता महिला की शिकायत पर लालू, उदय और रागलिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एक फरार चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें