इंदौर: कुत्तों का बढ़ता आतंक, बाइक सवार 2 पर अटैक, डीपी से टक्कर में गंभीर घायल

Pratima Singh, Last updated: Sat, 5th Mar 2022, 3:18 PM IST
  • मध्यप्रदेश के छावनी में शुक्रवार को भाजपा नेता के बेटे सहित दो लोगों पर कुत्तों ने हमला कर दिया. कुत्तों से बचने के चक्कर में उनकी बाइक डीपी में घुस गई और टक्कर हो गई, जिसके चलते दो लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. दोनों बाइक से जिम जा रहे थे.
शहर में बढ़ता कुत्तों का आतंक

इंदौर:  मध्यप्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में शुक्रवार को छावनी में भाजपा नेता के बेटे सहित दो लोगों पर कुत्तों ने हमला बोल दिया. कुत्तों से बचने के चक्कर में उनकी बाइक डीपी में घुस गई और टक्कर हो गई, जिसके चलते दो लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. दोनों बाइक से जिम जा रहे थे.

मामला छावनी स्थित पीसी सेठी अस्पताल के पास का बताया जा रहा है, जहां शुक्रवार की सुबह 6 बजे बीजेपी नेता अशोक बाली का बेटा हर्ष और भतीजा तुषार बाइक पर सवार होकर जिम जा रहे थे. उसी वक्त पीसी सेठी अस्पताल के पास कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया. अचानक उन्हें अपनी ओर आते देख दोनों काफी घबरा गए और उनसे बचने के लिए बाइक को घुमाया, लेकिन गाड़ी डीपी में जा घुसी. इस टक्कर में दोनों को गंभीर रूप से घायल हो गए.

इंदौर में TET Exam शूरू होते ही इंटरनेट में आई दिक्कत, बायोमेट्रिक हुई प्रभावित

खबर है कि सिविल इंजीनियर हर्ष के हाथ में कुछ जख्म आए हैं लेकिन तुषार गंभीर रूप से घायल हो गया है. इम घटना में उसके सिर और कमर में चोट आई है. इसकी सूचना मिलते ही बीजपा नेता तुरंत मौके पर पहुंचे और युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया.

इसके बाद नेता नेे बताया कि 14 बार उन्होंने इसकी शिकायत के लिए फोन किया, लेकिन उधर से कोई उत्तर नहीं मिला. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसके बाद भी वो हारेे नहीं बल्कि अपर आयुक्त संदीप सोनी को फोन करके कुत्तों को पकडऩे का बात कही इसपर सोनी ने कहा कि हमारे पास इसका अधिकार नहीं है. वहीं, बीजेपी नेता बाली ने बाद में नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल को फोन लगाकर सारी घटना की जानकारी दी और समस्या हल करने का आग्रह भी किया, जिस पर उन्होंने आश्वासन देते हुए कार्रवाई करने की बात कही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें