गर्लफ्रेंड खोजती थी खाली घर, बॉयफ्रेंड करता था चोरी, फिर शुरू हो जाती थी अय्याशी

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 8:28 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने एक महिला के साथ दो चोरों को अरेस्ट किया है जो महिला की मदद से खाली घरों में चोरी करते थे. महिला खाली घर खोजती थी और रेकी करने के बाद दोनों चोरों को घर दिखती. महिला उन्हें स्कूटी से चोरी की जगह पर छोड़ती थी और चोरी के बाद लेने आती थी और तीनों साथ में फुर्र हो जाते थे. पर पकड़े गए…
गर्लफ्रेंड के बताए पते पर करते थे चोरी, फिर नशे में उड़ाते थे लूट का माल

इंदौर. इंदौर की भावरकुंआ थाना पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है जिसके बारे में सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. इंदौर पुलिस ने इस चोर गैंग के बारे में बताया कि गैंग का एक चोर अपनी महिला मित्र की मदद से घरों में चोरी करा था. चोरनी गर्लफ्रेंड इलाके में खाली घर की तलाश करती थी, फिर रेकी वगैरह करके बॉयफ्रेंड और उसके साथी चोर को लेकर स्कूटी से वहां छोड़ आती थी. चोरी के बाद दोनों को लेने भी महिला स्कूटी से आती थी और फिर दोनों को साथ लेकर चोरी के माल से अय्याशी करने निकल जाते थे. पुलिस ने इनसे 5 लाख 50 हजार का माल जब्त किया है. 

पुलिस ने बताया कि बताया कि कुछ दिन पहले ब्रम्हपुरी कॉलोनी में चोरी की एक घटना हुई थी जिसकी शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी खंगाला था जिसमें कुछ लोग घर में घुसते पाए गए थे. उसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश शुरू कर दी. मंगलवार को पुलिस ने अपनी तलाश पूरी कर ली और तीनों को गिरफ्तार कर लिया. अरेस्ट होने के बाद तीनों आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. 

MP में चूड़ी बेचने आए युवक की सरेआम बेरहमी से पिटाई, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

गिरफ्तार आरोपियों में महिला के अलावा दो चोरों की पहचान अंकित और सूरज के रूप में हुई है. इनके पास से पुलिस को सोने-चांदी के जेवरात, नलों की टोटियां, दरवाजे के नकुले, लैपटॉप और एक एक्टिवा गाड़ी मिली है. पुलिस पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि पहले उनकी महिला मित्र खाली घरों की पहचान करती थी. घरों की पहचान करने के बाद उन्हें महिला एक्टिवा स्कूटी से चोरी के लिए चिह्नित मकान तक छोड़ती थी. जब दोनों घर में घुसकर हाथ साफ कर लेते थे तब महिला वापस स्कूटी पर बैठाकर इन्हें ले जाती थी. उसके बाद तीनों चोरी के माल को पार्टी और अय्याशी में उड़ाते थे.

गंगाजल पाने के लिए यमुना नदी के पानी में उतरे लोग, देखिए फोटो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें