शिवराज सरकार का खौफ, बदमाश बोले- गुंडागर्दी करना पाप पुलिस सबकी बाप

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 11th Feb 2022, 7:52 AM IST
  • एमपी के इंदौर में एक मामला ऐसा है कि बदमाशों ने पुलिस को अपना बाप तक बता दिया है. यहां पर कुछ बदमाशों ने एक होटल में तोड़फोड़ की इसके बाद पुलिस ने उन्हें ऐसा सबक सिखाया कि बदमाश बोले कि गुंडागर्दी करना पाप है और पुलिस सबकी बाप है.
इंदौर पुलिस सबका बाप है

इंदौर. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार का खौफ जारी है, यहां पर बदमाश हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. एमपी के इंदौर में पुलिस ने खजराना इलाका में एक होटल में गुंडागर्दी करने के बाद 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन बदमाशों को पुलिस ने ऐसा सबक सिखाया है कि जिस होटल में इन्होंने तोड़फोड़ और बवाल मचाया था उसकी होटल मालिक से माफी मांगते हुए कहा कि नशा नहीं करना चाहिए, उनसे नशे में गलती हो गई है, गुंडागर्दी करना पाप है पुलिस हमारी बाप है. इतना ही नहीं पुलिस ने बदमाशों को सबक सिखाने के लिए उनका जूलूस निकलवाया और होटल में बदमाशों से जूठे बर्तन मंजवाए, गंदी टेबलों की सफाई करवाते हुए झाड़ू भी लगवाई. इस दौरान बदमाशों ने होटल मालिक के सामने कान पकड़कर माफी भी मांगी.

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि हाल ही में इन बदमाशों ने खजराना इलाके के खाना खजाना होटल में ठंडी रोटी मिलने पर तोड़फोड़ कर बवाल मचाया था. इतना ही नहीं बदमाशों ने हंगामा करते हुए होटल मालिक को धमकी देते हुए चाकू भी लहराया था. बदमाशों द्वारा की गई यह घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया.

रायपुर में कांग्रेस नेता बनकर किया बड़ा फ्रॉड, जॉब दिलाने का लालच देकर ऐसे लूटा

इसके बाद पुलिस ने सोमवार रात बदमाशों की परेड निकाली और इन तीनों को होटल में ले जाकर होटल मालिक और कर्मचारियों से कान पकड़ कर माफी मंगवाई. इंदौर पुलिस द्वारा होटल में हंगामा करने वाले आरोपियों की पहचान रफीक परदेशी उर्फ पाउडर, छोटू उर्फ फरीद और आसिफ के तौर पर हुई है. होटल मालिक से इनकी माफी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें