सावधान! घर से बाहर मास्क का करें पूरा प्रयोग, इंदौर में 3 कोरोना संक्रमित लापता

Haimendra Singh, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 11:57 AM IST
  • इंदौर में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से तीन मरीजों को कुछ पता नहीं लग पा रहा है. डॉक्टर और जिला प्रशासन की टीम लगातार उन्हें खोजने का प्रयास कर रही है लेकिन मरीजों के द्वारा दिए गए नाम, पता और मोबाइल नंबर गलत होने के कारण अभी तक संक्रमित मरीजों का कुछ पता नहीं चल सका है.
शनिवार को कोरोना संक्रमित आने के बाद से इंदौर से तीन मरीज गायब हो गए है.

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक डरा देने वाला मामला सामने आया है जहां 3 कोरोना संक्रमित मरीज गायब हो गए हैं. जिला प्रशासन तीनों मरीजों को तलाश करने में जुटा है लेकिन अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चल पाया. प्रशासन को अब यह भी डर सता रहा है कि संक्रमित लोगों के संपर्क में कितने लोग आएंगे. डॉक्टरों की टीम लगातार मरीजों की तलाश कर रही है. बता दें कि त्यौहारो के सीजन में शहर में कोरोना के मामले बढ़ रहे है. शनिवार को कोरोना की जांच कराने आए लोगों में से 8 कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लेकिन जब जिला प्रशासन ने इन मरीजों से संम्पर्क करने का प्रयास किया, तो उसमें से तीन कोरोना संक्रमित मरीजों को नाम, पता और मोबाइल नंबर गलत निकला.

मध्य प्रदेश में कोरोना सक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे है. पिछले 10 दिनों में 44 नए कोरोना संक्रमित पाए गए है. शनिवार से गायब तीन कोरोना संक्रमित मरीजों में से दो ने हीरा नगर और एक ने पालदा का पता लिखवाया है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब टीम ने संपर्क किया, तो उन मरीजों का नाम, पता और मोबाइल सब गलत निकला. जिला प्रशासन की चिंताएं इस बात को लेकर बढ़ने लगी है कि संक्रमित मरीज कितने और लोगों के संम्पर्क में आकर लोगों को संक्रमित करेंगे. 

इंदौर से प्रयागराज बीच का हवाई सफर हुआ आसान, Indigo ने शुरू की 6 डोमेस्टिक फ्लाइट

शनिवार को मिले 8 कोरोना मरीजों में से 5 का डाटा मिल गया है. इनमें से दो मरीज स्कीम 78, दो बिचौली मर्दाना और एक महालक्ष्मी नगर के रहने वाले हैं. जिला प्रशासन को इनकी हिस्ट्री भी मिल गई है कि पिछले कुछ दिनों में कहा-कहा गए और किन-किन लोगों से संम्पर्क किया. जिला प्रसाशन ने तीनों मरीजों को कोविड केयर सेंटर में एडमिट करा दिया है. डॉक्टर की इन लोगों को सम्पर्क में लोगों को भी कोरोना जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें