गणतंत्र दिवस परेड में लड़ते हुए घुस गए सांड, SDM को मंत्री जी से जमकर पड़ी झाड़

Atul Gupta, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 5:25 PM IST
  • गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान परेड़ ग्राउंड में दो सांड घुस आए जिससे अफरा तफरी मच गई. इस बात से नाराज शिवराज सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कलेक्टर और एसडीएम दोनों को जमकर झाड़ा.
मध्य प्रदेश सरकार में रिवेन्यू एंड ट्रांसपोर्ट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (फोटो- सोशल मीडिया)

इंदौर: मध्य प्रदेश सरकार में रिवेन्यू एंड ट्रांसपोर्ट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो भिंड जिले के एसडीएम उदय सिंह सिकरवर को डांटते नजर आ रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि गोविंद सिंह राजपूत गणतंत्र दिवस के मौके पर भिंड जिले में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. परेड के दौरान दो सांड लड़ते हुए ग्राउंड तक पहुंच गए जिससे थोड़ी अफरा-तफरी मच गई. इस घटना से मंत्री जी इतने नाराज हुए कि डीएम और एसडीएम दोनों की क्लास लगा दी. मंत्री जी ने पहले जिला कलेक्टर को डांटा और फिर एसडीएम साहब को खरी-खोटी सुना दी.

गणतंत्र दिवस के मौके पर मंत्री जी एक तरफ परेड की सलामी ले रहे थे दूसरी तरफ दो सांड आपस में लड़ रहे थे. जनता के बीच हुई इस किरकिरी से नाराज गोविंद सिंह राजपूत ने एसडीएम उदय सिंह सिकरवर पर सारा गुस्सा निकाल दिया. उन्होंने कहा कि सीएम हेल्पलाइन को लेकर लोगों की कई शिकायते हैं. परेड के बाद सीधा सर्किट हाउस पहुंचे गोविंद सिंह राजपूत ने वहां से निकलते हुए एसडीएम उदय सिंह सिकरवर को परेड़ के दौरान अफरा तफरी पर डांटते हुए कहा कि व्यवस्था सुधारिये या घर जाइये.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो पुलिस कॉन्सटेबल दोनों सांडों को परेड़ ग्राउंड से दूर करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दोनों सांड लड़ने में इतना खोए हुए थे कि डंडे के डर से भी नहीं डरे और सीधा परेड ग्राउड में घुस गए जिससे मंत्री जी नाराज हो गए. इंतजाम से नाखुश गोविंद सिंह राजपूत ने एसडीएम से कहा कि आपके इंतजाम अच्छे नहीं थे. मैने कलेक्टर को भी काफी डांट लगाई है. आप लोग इंतजाम बेहतर कीजिए या फिर घर चले जाइये.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें