सांसद नंदकुमार ने ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई पर सीएम शिवराज की प्रशंसा की

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 01:37 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा ड्रग माफिया के खिलाफ प्रदेश भर में सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. समाज विरोधी इन लोगों से सख्ती से निपटने की कार्रवाई की जा रही है. सरकार द्वारा  की जा रही कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देता हूं.
सांसद नंदकुमार सिंह चौहान

इंदौर. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने इंदौर में पत्रकारों से ड्रग माफिया को लेकर प्रदेश भर में की जा रही कार्रवाई पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि ड्रग माफिया और इस काले धंधे से जुड़े हुए लोगों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार द्वारा  लगातार की जा रही कार्रवाई के लिए बधाई देता हूं. प्रदेश सरकार द्वारा ड्रग माफिया के खिलाफ प्रदेश भर में सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. समाज विरोधी इन लोगों से सख्ती से निपटने की कार्रवाई की जा रही है. 

वहीं दोषी माफियाओं के बीजेपी नेता और मंत्रियों के साथ फोटो वायरल को लेकर पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आरोपी के फोटो तो किसी के साथ भी हो सकते हैं, क्योंकि नेता सामाजिक जीवन जीता है. इस दौरान कई ऐसे लोग भी उनके साथ फोटो या तस्वीरें ले लेते हैं, जो अपराधी प्रवृति के होते हैं. नेताओं के साथ कोई भी खड़े होकर फट से मोबाइल में सेल्फी ले लेता है या फोटो खींचा लेता है. अब मैं यहां खड़ा हूं, जितने लोग यहां खड़े हैं मुझे थोड़े पता है कि कौन सा व्यक्ति अपराधी है. किसान बिल के समर्थन में कृषि सुधार बिल जो लेकर आए हैं, उसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ता और किसानों के साथ मिलकर रैली निकाली जाएगी. 

इंदौर में एंटी माफिया मुहिम : इस्लाम पटेल और हेमंत बुंदेला के मकान ध्वस्त

साथ ही देश में जगहों के नाम बदलने को लेकर भी कहा कि जहां आवश्यकता हो, वहां पर नाम बदले जा सकते हैं. जैसे महाराष्ट्र में औरंगाबाद का नाम संभाजी नगर कर दिया गया. संभाजी भारतीय मूल थे और औरंगजेब भारत के बाहर आया आक्रांता था. देश हित में स्थानीय लोगों के नाम रखना या कम से कम उन लोगों के नाम, जिनका इस देश की मिट्टी से जुड़ाव रहा है, देश के लिए जिन्होंने कुछ किया है. ऐसे लोगों पर देश के कुछ जगहों के नाम रखने में कोई बुराई नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें