पूजा के बहाने कथावाचक ने नशे का डोज देकर किया लड़की का रेप, फिर ब्लैकमेल, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 6:19 PM IST
  • इंदौर में पुलिस ने शुक्रवार को रेप के आरोप में एक कथावाचक को अरेस्ट किया. तांत्रिक पर आरोप है कि उसने लड़की को पूजा करने के लिए बुलाया और फिर नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में रेप किया.
इंदौर में लड़की ने आरोप लगाया कि लाॅकडाउन में कथावाचक ने नशीला पदार्थ देकर रेप किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर. इंदौर में एक लड़की ने कथावाचक पर आरोप लगाया कि उसने लाॅकडाउन से पूजा-अर्चना के लिए बुलाया और फिर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया. लड़की ने कहा कि नशे में कथावचक ने गंदी तस्वीरें ली और ब्लैकमेल करने लगा. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस नेे शुक्रवार रात को कथावचक को अरेस्ट कर लिया है.

ये मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का है. लड़की की 2014 में शादी हुई थी. ससुरालीजनों की प्रताड़ना से तंग आकर लड़की विजयनगर में आकर मायके में रहने लगी. जिसके बाद सितंबर 2019 में सोशल मीडिया पर पंडित और कथावचक घनश्याम शर्मा से बात शुरू हो गई. पंडित ने इस परेशानी को दूर करने के लिए कष्ट निवारण पूजा करने को कहा.

इंदौर: छात्रा को नशे का डोज देते थे, होटल में ले जाकर करते थे रेप, तीन गिरफ्तार

इसके लिए कथावाचक ने लड़की को मेघदूत गार्डन के बाहर साईं मंदिर के पास आने को कहा. वहां से पंडित उसको आशादीप अस्पताल के पीछे बुआ के घर ले गया. लड़की का आरेाप है कि यहां पंडित ने नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोशी की हालत में रेप किया. जब लड़की होश में आई तो उसे एहसास हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. जिसके बाद पंडित लड़की की नग्न तस्वीरों को पति को भेजने की धमकी देने लगा.

गैंगरेप मामला: आरोप और सबूतों में तालमेल नहीं, इंदौर पुलिस ने कहा- घटना संदिग्ध

लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी शादी का झांसा देकर आष्टा के पास फडरा गांव ले गया. वहीं लड़की ने पेन ड्राइव में कई लड़कियों के साथ चैटिंग, अश्लील फोटो और ब्लैकमेलिंग के सबूत जुटाए. लाकडाउन में थोड़ी छूट मिलने पर लड़की उसके चंगुल से भाग निकली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कथावाचक को आष्टा गांव से अरेस्ट कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें