इंदौर: घर में ASI की संदिग्ध हालत में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 1:41 PM IST
इंदौर के हीरानगर थाने में तैनात एक एएसआई की घर में ही संदिग्ध हालत में मौत हो गई. सोमवार रात को खाना खाने के बाद सोए एएसआई अगली सुबह नहीं देख सके. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. घटना को लेकर पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है
 एएसआई की घर में हुई संदिग्ध हालत में मौत ( सांकेतिक फोटो)

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक एएसआई की संदिग्ध हालत में मौत के बाद परिवार में मातम मच गया. सोमवार रात खाना खाने के बाद सोए एएसआई अजय सिंह कुशवाहा मंगलवार की सुबह नहीं देख सके. वहीं एएसआई की अचानक मौत को लेकर कई अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. इस मामले को लेकर आशंका जताई जा रही है कि एएसआई की मौत नींद में ही हो गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल सकेगा. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

आपको बता दें कि इंदौर के ही हीरानगर थाने में तैनात मृतक एएसआई अजय सिंह कुशवाहा शारिरिक रुप से पूरी तरह फिट थे. इस बीच उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. बता दें कि बीती 24 जुलाई को अजय सिंह ने स्टाफ के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया था. मृतक एएसआई अजय के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है. पुलिस एएसआई की अचानक हुई मौत को परिवार से भी पूछताछ कर रही है.

मध्य प्रदेश में जहरीली शराब के मामलों में 20 लाख रुपये जुर्माना और मौत की सजा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजय सिंह की बेटी इसी महीने की 14 तारीख को अमेरिका जाने वाली थी. बताया जा रहा है कि एएसआई की बेटी का अमेरिका की एक कंपनी में चयन हुआ है. इसके साथ ही उसे एक करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप भी मिली है. इस बीच युवती के पिता की मौत होने के कारण परिवार में मातम छाया हुआ है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें