Video: मास्क के ऊपर ऑटो वाले को बेरहमी से पीटा, रोता रहा बच्चा, राहुल बोले..

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 06:22 PM IST
  • मास्क ठीक से नहीं लगाने पर दो पुलिसकर्मियों द्वारा इंदौर में ऑटो चालक की बूरी तरह से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विडियो शेयर करते हुए लिखा…….
Video: मास्क के ऊपर ऑटो वाले को बेरहमी से पीटा, रोता रहा बच्चा, राहुल बोले.. (राहुल गांधी फाइल फ़ोटो)

इंदौर: मास्क ठीक से नहीं लगाने पर दो पुलिसकर्मियों द्वारा इंदौर में ऑटो चालक की बूरी तरह से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विडियो शेयर करते हुए लिखा की- कोरोना नियमों को लागू करने की आड़ में इस तरह की शर्मनाक अमानवीयता देश को स्वीकार नहीं! सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही अत्याचार करें तो जनता कहाँ जाये?

वायरल विडियो में पीड़ित ऑटो चालक का एक लड़का भी दिखता है जो बार - बार पापा-पापा चिल्लाता है और पुलिस वालों से अपने पिता को छोड़ने के लिए कहता है. लेकिन दोनों पुलिस वाले उसकी एक नहीं सुनते हैं, और ऑटो चालक की बूरी तरीके से पिटाई करते हैं. बात में पुलिस प्रशासन ने दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुऐ. उन्हें सस्पेंड करता है.

MP के कॉलेजों में यूजी और PG एग्जाम की गाइडलाइंस जारी, ये हैं दिशा निर्देश

बताया जा रहा है की 35 वर्षीय ऑटो चालक कृष्णा केयर हॉस्पिटल अपने बीमार पिता से मिलने के लिए जा रहे थे. उन्होंने मास्क तो पहना था लेकिन यह नाक के नीचे आ गया था. यह देखकर दो पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और उसे पुलिस थाने चलने को कहा. ऑटो चालक ने जब इससे इनकार किया तो पुलिसकर्मियों ने वहीं उसकी पिटाई शुरू कर दी. सड़क पर खड़े किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते आंकड़े को लेकर CM शिवराज की अपील

मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों का नाम कमल प्रजापति और धर्मेंद्र जाट बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद इन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. हाल ही में देश के अन्य हिस्सों से इस तरह की तस्वीरें आई हैं, जहां कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए पुलिसकर्मी ही कानूनों का उल्लंघन करते नजर आए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें