कोरोना पर मंत्री उषा ठाकुर का बेतुका बयान, अग्निहोत्र बढ़ाता इम्यूनिटी, वायरस नहीं करता हमला

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 10:52 AM IST
मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में मंत्री उषा ठाकुर का कोरोना को लेकर एक बेतुका बयान सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. उषा ठाकुर ने मास्क न पहनने के सवाल पर कहा कि कोरोना उन पर हमला न कर सकता है क्योंकि वो अग्निहोत्र करती हैं जो उनकी इम्यूनिटी बढ़ाता है.
कोरोना पर मंत्री उषा ठाकुर का बेतुका बयान, अग्निहोत्र बढ़ता इम्यूनिटी

भोपाल (भाषा).मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले सरकार की चिंता बढ़ा रहे हैं. लगातार कोरोना को लेकर दिशानिर्देश जारी किए जा रहे हैं. इस बीच शिवराज सरकार के मंत्रियों के बयान सरकार की परेशानी और बढ़ाने का काम कर रहे हैं. एमपी सरकार में मंत्री उषा ठाकुर ने कोरोना वायरस और मास्क को लेकर एक अजीबो गरीब बयान दिया. उनके इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

उषा ठाकुर ने मास्क न पहनने को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा चार गुना ज्यादा मजबूत और सुरक्षित है. ठाकुर यहां ही नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा कि पिछले 30 सालों से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं और ये मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है जिससे जो कोरोना वायरस मुझ पर हमला नहीं कर सकता है.

कांग्रेस देश के लिए और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक: नरोत्तम मिश्रा

दरअसल मंत्री ने मास्क नहीं लगाया था और इसी बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में ठाकुर ने खंडवा में सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा चार गुना ज्यादा मजबूत और सुरक्षित है.

उन्होंने कहा, कि दैनिक दिनचर्या में मैं शुरू से, कम से कम पिछले 30 सालों से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं और ये मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है जिससे जो (कोरोना) वायरस अटैक है वह (मुझे) परेशान नहीं करता है.

इस बातचीत एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें