MP से महाराष्ट्र के बीच 15 अप्रैल तक नहीं चलेंगी बसें, शिवराज सरकार की रोक

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 8:46 PM IST
  • महाराष्ट्र में एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहे कोरोना वायरस के मद्देनजर मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने दोनों राज्यों के बीच संचालित बस सेवा पर रोक लगा दी है.
एमपी सरकार ने महाराष्ट्र से आने-जाने वाली बसों पर 15 अप्रैल तक रोक लगाई.

इंदौर. महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने वहां से आने-जाने वाली सभी बसों पर 15 अप्रैल तक रोक लगा दी है. इस बारे में मध्य प्रदेश राज्य परिवहन प्राधिकरण ने बुधवार को आदेश जारी किया है. इस आदेश के मुताबिक, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के बीच चलने वालीं सभी बसों के प्रवेश पर 15 अप्रैल 2021 तक रोक रहेगी. 

इस आदेश में कहा गया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम को ध्यान में रखते हुए मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र से बसों के संचालन को 21 मार्च से 31 मार्च तक स्थगित किया गया था. वर्तमान में कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए इंटर स्टेट परमिट और ऑल इंडिया टूरिस्ट परमिट वाली मध्य प्रदेश की सभी यात्री बसों का महाराष्ट्र की सीमा में और महाराष्ट्र की बसों का मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश पर रोक की अवधि को बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया है.

CM शिवराज का आदेश- 15 अप्रैल तक बंद रहेंगे MP में पहली से 8वीं तक के स्कूल

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की वजह से मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, जबलपुर, छिंदवाड़ा, खरगौन और रतलाम में स्कूलों को 15 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला किया गया है.

इंदौर में कांग्रेस नेता की 25 फीट गहरी खाई में गिरी कार, जानिए कैसे बची जान

मध्स प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस के 2 हजार 332 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद मध्य प्रदेश में अब तक 2 लाख 95 हजार 511 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. जिनमें से अब तक 3 हजार 986 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें