SIT की गिरफ्त में आया तस्कर 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियां कर चुका सप्लाई

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 12:13 PM IST
  • SIT टीम ने इंदौर में छापेमारी कर बांग्लादेश से लड़कियों की सप्लाई करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक वह अभी तक बांग्लादेश से भारत में 200 से ज्यादा लड़किया सप्लाई कर चुका है. साथ ही वह देह व्यापार में पांच सालों से लगा हुआ है.
SIT की गिरफ्त में आया तस्कर 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियां कर चुका सप्लाई

इंदौर. मध्य प्रदेश की SIT  टीम ने इंदौर में 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़किया सप्लाई कर चुके तस्कर को पकड़ा. पकड़े गए तस्कर से एसआईटी टीम पूछताछ कर रही है. वहीं  सूत्रों के मुताबिक तस्कर ने खुलासा किया है कि वह देह व्यापार में पिछले पांच सालों से लिप्त हैं. सूत्रों के अनुसार देह व्यापार के तस्कर ने कबूला है कि वह अभी तक भारत में 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़किया स्पलाई कर चूका है. इसके साथ ही एसआईटी टीम से पता चला है कि पकड़े गए तस्कर का नाम मुनीर उर्फ मुनीरुल हैं.

बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले एक हफ्ते से ज्यादा समय से देह व्यापार में लिप्त आरोपियों कि तलाश में एसआईटी टीम जगह जगह पर छापेमारी कर रही है. इसी सिलसिले में एसआईटी ने इंदौर में छापेमारी कर देह व्यापार और लड़किया स्पलाई करने वाले तस्कर को पकड़ा है. जिसे एसआईटी टीम पूछताछ कर रही है. साथ ही वह एसआईटी टीम उससे यह भी पूछताछ कर रही है कि आरोपी कैसे बांग्लादेश से भारत लड़किया स्पलाई करता था और इस काम में उसका कौन-कौन साथी है. जिससे इसके साथियों को भी जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

पंचायत सचिव ने पांच हजार में बेचा लोकसेवा केंद्र का आइड पासवर्ड, ऐसे हुआ खुलासा

हाल ही में एसआईटी टीम ने एमपी कि राजधानी भोपाल में हनीट्रैप में नौकरशाहों और राजनेताओं को फसाने वाली कुछ महिलाओं को गिरफ्तार किया था. साथ ही उनके पास से लैपटॉप और कई मोबाइल भी बरामद किया था. जिसमें उन्होंने हनीट्रैप में फसाए गए पीड़ितों को समझौता करने की स्थिति में चित्रित करने वाले कई वीडियो क्लिप बरामद किया था. उसके बाद से एसआईटी टीम राज्य में जगह-जगह पर छापेमारी कर इसमें लिप्त आरोपियों कि धर-पकड़ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें