इंदौर में मोबाइल चार्जर और सिगरेट पीने से रोकने जैसी मामूली बात पर हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 4:38 PM IST
छोटी-छोटी और मामूली बातों पर विवाद होना अब आम बात हो गई है लेकिन अब मामूली बातों के ये हत्या जैसी वारदातों में तब्दील हो रहे है . दरअसल, इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 1 बजे एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसके चलते क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है .
प्रतीकात्मक तस्वीर

तीन बदमाश जिसमें एक नाबालिग भी शामिल था . सभी ने मिलकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है . बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते ही युवक की तीन बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या की है . घटना के बाद मौके पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। वही पुलिस ने नाबालिग आरोपी सहित दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है .

मृतक का नाम आवेश अहमद पिता रब्बानी निवासी इलियास कालोनी खजराना बताया जा रहा है  जिसे खजराना क्षेत्र के ही अंगारा मैदान से देर रात गंभीर घायल अवस्था मे एम.वाय.अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई . मृतक के सीने में चाकू काफी गहराई तक लगा था . पुलिस ने हत्या की वारदात के महज 2 घंटों के अंदर ही एक नाबालिग आरोपी सहित अहमद रजा उर्फ चिंटू  को हिरासत में ले लिया है जबकि उनका एक साथी इरफान उर्फ चाचा अभी भी फरार है .  जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है .

चाकुओं से गोदकर की गई हत्या के पीछे मामूली विवाद सामने आया है . जिसमे मोबाइल चार्जर न देना और सिगरेट पीने से रोकना सहित छोटी छोटी बातें शामिल है . शुक्रवार को रोज़ा इफ्तारी के बाद मृतक आवेश और उसके दोस्त चाँद ने आरोपी अहमद रजा उर्फ चिंटू को फोन कर चार्जर के लिए धमकी दी थी। इसके बाद आरोपी जब रात को खाली मैदान पर मोबाइल पर लूडो खेल रहे थे, उसी दौरान मृतक आवेश वहां पहुंचा और विवाद शुरू कर दिया। इसके चलते आरोपी सरफ़राज़ अहमद रज़ा और इरफान ने मृतक के साथ मारपीट शुरू कर दी और अंततः उसकी हत्या कर दी गई . एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान रात को पुलिस की गश्त कम हो जाती है और रात 1 बजे हत्या को अंजाम दिया गया फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है .

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें