अपनी प्रेमिका की शादी कराने वाले प्रेमी की हत्या, जेवर-नकदी लेकर भागी थी दुल्हन

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 09:29 PM IST
  • इंदौर के मानपुर में छह दिन पहले 23 वर्षीय दीपक वर्मा नाम के एक युवक का शव सड़क पर मिला था. शव देखकर दुर्घटना में मौत प्रतीत हो रहा था. पुलिस भी इसे सड़क हादसा मान रही थी, लेकिन वह हत्या का मामला निकला.
इंदौर में सुपारी देकर हत्या का मामला सामने आया है

इंदौर: इंदौर के मानपुर में जिस युवक की मौत का कारण पुलिस सड़क हादसा मान रही थी, असल में वह हत्या का मामला निकला. छह दिन पहले 23 वर्षीय दीपक वर्मा नाम के एक युवक का शव सड़क पर मिला था. शव देखकर दुर्घटना में मौत प्रतीत हो रहा था. पुलिस भी इसे सड़क हादसा मान रही थी, लेकिन वह हत्या का मामला निकला. 

द्वारकापुरी पुलिस ने सुपारी लेकर हत्या करने वाले आरोपी लवीन उर्फ भूपेंद्र सावलकर, मनीष सोलंकी और प्रकाश उर्फ ओमप्रकाश जाधव को पकड़ा है. आरोपियों ने मारपीट के बाद दीपक को चलते कंटेनर के पिछले पहिये के नीचे फेंक दिया था. एसपी महेशचंद जैन के मुताबिक, दीपक ने महू के सट्‌टा कारोबारी शैलेष गोयल के महाराष्ट्र में रहने वाले साढ़ू प्रवीण के भतीजे गोकुल की शादी झूठ बोलकर अपनी प्रेमिका से करा दी थी.

कोरोना संक्रमितों की संख्या घटने के पीछे है ये वजह, शनिवर को मिले 77 संक्रमित

 शादी के बाद भी प्रेमिका दीपक से बातें करती थी. जब यह बात गोकुल को पता चली तो उसने आपत्ति की, लेकिन प्रेमिका ने खुदकुशी कर लेने की धमकी दी. कुछ दिनों बाद युवती गोकुल के घर से नकदी सहित आठ लाख के गहने चुराकर इंदौर आ गई. यह बात गोकुल ने प्रवीण के जरिए शैलेष को बताई. शैलेष ने नकदी और जेवर वापस लेने के लिए लवीन को सुपारी देकर दीपक का अपहरण करा लिया। 27 अक्टूबर को मानपुर पुलिस को हाईवे पर दीपक का शव मिला था.

 31 अक्टूबर को द्वारकापुरी थाने में गुरुशंकर नगर में रहने वाले दीपक के मामा मुकेश वर्मा ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी. दीपक की गुमशुदगी को लेकर कांस्टेबल शशांक और तन्मय को सूचना मिली थी कि उसे तीन लोग लवीन, मनीष और प्रकाश ले गए थे और जब वे लौटे तो दीपक साथ नहीं था. आरोपियों ने हत्या के पहले शैलेष के मकान में दीपक और अजय को पीटा तो यह देख शैलेष की पत्नी बेहोश हो गई थी. शैलेष उसे अस्पताल ले गया और लवीन, मनीष और प्रकाश को दोनों को निपटाने के लिए कहा। इस बीच अजय रास्ते में चकमा देकर भाग निकला था. वहीं लवीन ने मानपुर हाईवे पर दीपक को अधमरी हालत में कंटेनर के नीचे फेंक दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें