चलती ट्रेन में लड़की का गला काट हत्या, दूसरे यात्रियों को नहीं लगी भनक

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 8:44 AM IST
  • ट्रेन इंदौर - बिलासपुर एक्सप्रेस में डी 3 स्लीपर कोच में 27 साल की मुस्कान हाड़ नाम की लड़की की किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला रेत कर हत्या कर दिया. सीहोर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोक कर लड़की के शव का पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना कर दिया गया है.
ट्रेन के डब्बे में 27 साल की लड़की की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर: अपने भाई से मिलने भोपाल जा रही 27 साल की लड़की की नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में किसी व्यक्ति ने मंगलवार रात को गला रेत कर हत्या कर दिया. हैरान करने देने वाली बात है कि हत्यारा ट्रेन में बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर रहा था. लेकिन उसी डी 3 के स्लीपर डिब्बे में सवार दूसरे यात्रियों को पता भी नहीं चला. हत्या के बाद खून से भीगी पड़ी लाश को देखकर यात्री डर से हैरान हो गए. हत्या की सूचना पुलिस को दिया गया.मृतक लड़की की पहचान मुस्कान हाड़ के रूप में हुआ है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन के डिब्बे की छानबीन किया. लेकिन पुलिस को हत्या में इस्तेमाल की जाने वाले हथियार नहीं मिला हैं. और न ही हत्यारे से जुड़ा कोई दूसरा सबूत. सीहोर रेलवे स्टेशन पर इंदौर बिलासपुर – एक्सप्रेस ट्रेन को रुकवा कर मृतक मुस्कान की लाश को पोस्टमार्टम करवाने के लिए जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया. सीहोर रेलवे स्टेशन पर करीब डेढ़ घंटे से अधिक समय तक खड़ी रही नर्मदा एक्सप्रेस में एसपी एस एस चौहान ने हत्या की जाने वाले स्लीपर के डब्बे में जाकर घटना वाली जगह को देखा.

कोरोना काल में CBSE के बाद ICSE बोर्ड ने रद्द की 12वीं इंटर परीक्षा 2021

मंडी ट्रैफिक इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा ने कहा है, कि इस हत्याकांड की पूरी जांच की जा रही है. फिलहाल अभी तक कुछ पता नहीं चला है. लोग ऐसा अनुमान लगा रहे है, कि हत्यारा मुस्कान की हत्या शुजालपुर और सीहोर के बीच किसी समय पर किया होगा. जिसके बाद ट्रेन कहीं धीमी हुई होगी या फिर कहीं रुकी होगी. तब हत्यारा वहां से फरार हो गया होगा.

वायरल खबर पर नीति आयोग का खंडन- कोविडशील्ड की सिर्फ एक डोज काफी नहीं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें