इंदौर में जल संकट, बर्तनों के साथ महिलाओं का जोरदार प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 8:16 PM IST
इंदौर के एक क्षेत्र में कोरोना संकट काल के दौरान भी लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में शहर के ऋषि पैलेस क्षेत्र ने खाली बर्तन लेकर प्रदर्शन कर पार्षद और विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया.
नगर निगम के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन .

इंदौर. एक ओर तो इंदौर कोरोना के कोहराम से निपटने की कोशिश कर रहा है, वही दूसरी ओर अब शहरवासियों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है. शहर के पश्चिमी क्षेत्र में तो गुरुवार को कई इलाकों में पानी नही आया वही इसके साथ ही जलसंकट से बुरी तरह जूझ रहे शहर के एक इलाके की महिलाओं का गुस्सा तो जनप्रतिनिधियों पर फूट पड़ा.

 

 दरअसल, इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के वार्ड 85 में स्थित ऋषि पैलेस कॉलोनी में पानी की किल्लत को लेकर महिला एवं बच्चों ने खाली बर्तनों के साथ पार्षद और विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश जाहिर किया.

कोरोना संक्रमित पति के आखिरी सफर से पहले पत्नी ने कहा अलविदा, मरीज ने तोड़ा दम

 

महिलाओं का कहना है कि हमारे यहां 1 साल से पानी की किल्लत है, लेकिन न तो महापौर, न पार्षद हमारी बात सुनती है. निगम अधिकारी भी समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं. इस बारे में निगम के जोन 14 के जिम्मेदारों ने स्वीकार किया है कि ऋषि पैलेस कॉलोनी में पानी की समस्या है, इसके निदान के लिए हम प्रयास कर रहे हैं. फिलहाल टैंकर से पानी बंटवाने की व्यवस्था की जा रही है.

इंदौर: कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट वालों को जबरन भेज रहे कोविड केयर सेंटर,जानें डिटेल

 

क्षेत्र की जनता ने ये आरोप लगाया कि 15 साल से भाजपा के पार्षद और 25 साल से भाजपा के ही विधायक हैं लेकिन उन्होंने पानी की समस्या हल करने का प्रयास नहीं किया. यहां नर्मदा की लाइन जरूर डाली गई है, घरों में बिल हर महीने आ जाता है लेकिन पानी नहीं आता है. उन्होंने कहा कि पानी की समस्या के निदान के लिए कम से कम 6 इंच पाइप लाइन यहां डालना होगी और नई पानी की टंकी भी बनवानी होगी तभी पानी की समस्या का निदान हो सकेगा.

फिलहाल, इंदौर में कोरोना का संकट बरकरार है ऐसे में अनिवार्य आवश्यकता की पूर्ति नही होने के चलते लोगो को सड़को पर उतरने पर मजबूर होना पड़ रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें