पत्नी को पड़ोसी के कुत्ते ने काटा तो पति ने गोली मारकर बेजुबान की ली जान

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 10:49 PM IST
  • पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने महिला को काटा तो पति ने गुस्से में अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी.
इंदौर में पड़ोसी के कुत्ते को गोली मारी

मध्य प्रदेश के इंदौर में इंसानियत को तार तार करने वाले इस शख्स ने एक बेजुबान से उसकी जिंगदी छीन ली. इंदौर में 35 वर्ष के एक व्यक्ति ने पड़ोसी क कुत्ते को गोली से मार दिया. दरअसल कुत्ते ने आरोपी की पत्नी को काट लिया जिसकी वजह से आवेश में आकर उसने अपने लाइसेंस वाली बंदूक से कुत्ते को गोली मार दी. 

यह घटना रात के समय की है जब गुस्से में आकर व्यक्ति ने कुत्ते के गले पर गोली मार दी. गले पर गोली लगने के कारण कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की शिकायत द्वारकापुरी पुलिस थाने में की गई जिसके बाद पुलिस ने कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी में इस दिन हो सकता है CET एग्जाम, जल्द रजिस्ट्रेशन शुरू

इस मामले में पुलिस ने धारा 429 के तहत मामले की शिकायत दर्ज कर उचित कार्वाई की जा रही है. जांच के दौरान पुलिस के पूछने पर कथित आरोपी ने बताया कि उस कुत्ते ने उसकी पत्नी को काट लिया था जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया. इतना ही नहीं आरोपी ने कहा कि कुत्ते ने आस पास के कई लोगों को काटकर घायल कर चुका है. 

घर पर पत्नी के साथ आई सास को देखकर भड़क गया हैवान पति, दी खौफनाक सजा

द्वारकापुरी पुलिस थाने के उपनिरीक्षक मनीष माहोर ने बताया कि कि इस मामले में जांच की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. यदि कथित आरोपी का कहना सही है कि कुत्ते ने उसकी पत्नी को काटा है तो इस मामले में कुत्ते के मालिक के ऊपर भी उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि कथित आरोपी के लाइसेंसी बंदूक पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें