मुंहबोले भाई-बहन रात को घूमने निकले, जहर खाकर लौटे घर, दोनों की मौत ने उलझाई गुत्थी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 12:41 PM IST
  • इंदौर के मालवीय नगर में दो मुंहबोले भाई-बहन ने जहर खा लिया. जिसके बाद इलाज के दौरान दोनों की ही मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया था. साथ ही दोनों के परिजनों से पूछताछ भी कर रही है. फिलहाल अभी तक दोनों ने जहर खाकर जान क्यों दी इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है.
मुंहबोले भाई-बहन रात को घूमने निकले जहर खाकर लौटे घर दोनों की मौत ने उलझाई गुत्थी

इंदौर. इंदौर में मुंहबोले भाई-बहन रात का खाना खाकर टहलने के लिए निकले, लेकिन जब वापस आए तो उनकी तबियत खराब हो गई. जिसे देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर दोनों की मौत हो गई. जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही उन्होंने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों के मोबाइल को जब्त कर लिया है. हालांकि दोनों ने जहर खाकर जान क्यों दी इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. दोनों की मौत को लेकर पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. 

जानकारी के अनुसार मालवीय नगर में रहने वाली 19 वर्षीय कृतिका पुत्री शैलेन्द्र गर्ग सौरभ पुत्र कल्याण चांदना को पिछले आठ सालों से राखी बांधने आ रही हैं. इस रक्षाबंधन पर भी कृतिका ने सौरभ को राखी बांधी थी. युवक के पिता के अनुसार रविवार रात को दोनों खाना खाकर टहलने निकले थे. इसके बाद वह जब घर वापस लौटे तो दोनों की तबियत खराब हो गई. इसी बीच कृतिका की छोटी बहन ने बताया कि उसने जहर खा लिया हैं. 

दहेज के लिए पत्नी को करता था प्रताड़ित, पत्नी ने की आत्महत्या, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

कृतिका को जहर खाने की बात सुनते ही उसके परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए. इसी बीच सौरभ की भी हालत नाजुक हो गई तो उसे भी अप्सताल में भर्ती कराया गया. जहां पर कृतिका की मौत रात में ही हो गई. वहीं सौरभ ने भी दूसरे दिन सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दोनों की ही मौत से परिजनों में मातम छा गया है. पुलिस ने बताया कि कृतिका ने इसी साल 12वीं पास किया था. वहीं सौरभ ड्राइवर का काम करता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें