इंदौर: एक करोड़ के चोरी का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 9:26 AM IST
  • गुमाश्ता नगर इलाके में एक बर्तन कारोबारी कैलाश अग्रवाल के घर में एक करोड़ रुपए की चोरी हो गई थी. चोरी की इस वारदात को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. कैलाश अग्रवाल की बहू माधुरी ने अपने भाई के साथ मिलकर घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.
सांकेतिक फोटो

Indore: इंदौर के गुमाश्ता नगर इलाके में एक बर्तन कारोबारी कैलाश अग्रवाल के घर में एक करोड़ रुपए की चोरी हो गई थी. चोरी की इस वारदात को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. वारदात को अंजाम बर्तन कारोबारी की बहू माधुरी ने करवाई थी. कैलाश अग्रवाल की बहू माधुरी ने अपने भाई के साथ मिलकर घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

दरअसल माधुरी को इस बात से ईर्ष्या होती थी कि उसकी जेठानी आरती हरदम गहनों से लदी रहती है. बुधवार को माधुरी अपनी सास कोमल को चेकअप के बहाने अस्पताल ले गई थी. इसी दौरान माधुरी के भाई ने घर में रखे हुए पचासी लाख के गहने पर हाथ साफ कर दिया. वहीं पुलिस कम गहने लौट आती है यह सोच कर एफ आई आर रिपोर्ट में पंद्रह लाख नगदी चोरी होने की बात भी लिखवा दी गई थी. जबकि आरोपियों ने केवल बीस हजार की नकदी लेने की बात कबूली है.

बहू ने अपनी ससुराल में ही डाल दिया एक करोड़ का डाका, मायके वालों से...

क्या कहते हैं एसपी साहेब

एसपी (पश्चिम) महेश चंद्र जैन ने बताया कि चोरी की वारदात के समय बर्तन कारोबारी कैलाश अग्रवाल अपने बर्तन की दुकान पर थे. घटना के वक्त कैलाश अग्रवाल की बड़ी बहू आरती दीपावली की खरीदारी करने के लिए बाजार गई हुई थी. उन्होंने बताया कि घर में सुनसान होने का फायदा उठाने के लिए बहू माधुरी ने भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. सास को चेकअप के बहाने माधुरी 60 फीट रोड ले गई और भाई वैभव को चोरी करने के लिए फोन कर दिया. चोरी में किसी भी तरह की दिक्कत ना हो इसके लिए माधुरी ने घर के लॉकर में मौजूद सोने चांदी और हीरे के आभूषणों को कपड़े की पोटली में बांधकर पलंग पर रख दिया था. भाई बहन ने मिलकर करीब एक करोड़ रुपए के आभूषण और कैश की चोरी कर ली.

 

आकाश हत्याकांड: पुलिस ने 14 किमी के दायरे में 90 कैमरे खंगाले पर हत्यारों का नहीं मिला सुराग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें