लॉज, होटल में बाहरियों को रुकने की अनुमति नहीं, 5 से ज्यादा लोग नहीं होंगे जमा

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 03:51 PM IST
  • इंदौर: मध्यप्रदेश में उपचुनावों की गहमागहमी के बीच सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार रविवार शाम 6 बजे थम जाएगा. इस समय के बाद प्रत्याशी केवल घर-घर जाकर ही चुनाव प्रचार कर सकेगा
विधानसभा उपचुनाव को लेकर जिला निर्वाचन की तरफ से कुछ आदेश जारी

इंदौर: मध्यप्रदेश में उपचुनावों की गहमागहमी के बीच सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार रविवार शाम 6 बजे थम जाएगा. इस समय के बाद प्रत्याशी केवल घर-घर जाकर ही चुनाव प्रचार कर सकेगा और इस दौरान अधिकतम पांच लोग ही रहेंगे. चुनाव रैली, जनसभा नहीं की जाएगी. बता दें, 3 नवंबर को यहां पर चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं.

इंदौर: शहर के फीवर क्लीनिक में सामान्य मरीजों का भी होगा कोविड-19 टेस्ट

चुनावी माहौल के बीच सांवेर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष सिंह ने प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए हैं. इसके अनुसार जो सांवेर विधानसभा क्षेत्र का निवासी नहीं है, वह यहां की लॉज, होटल, सामुदायिक भवन आदि में नहीं रुक सकता है. किसी तरह से सार्वजनिक किचन नहीं चलाया जाएगा और न ही कोई एक जगह जमा होगा. बता दें, 1 नवंबर की शाम 6 बजे से 4 नवंबर की रात 12 बजे तक यह प्रतिबंध रहेगा.. पांच से अधिक लोगों के एकत्रित होने या एकसाथ आवाजाही की अनुमति नहीं रहेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें