बाराती बनकर आये बाहरी लोगों ने चुरा लिया लाखों के जेवर और रुपयों से भरा बैग

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 10:32 PM IST
  • इंदौर के चनदंनगर थाने से एक चोरी की वारदात सामने आया है. चोर पहले शातिर तरीके से शादी में शामिल हुए फिर मौका मिलते ही जेवर और कैश लेकर फरार हो गए. लेकिन ये पूरी घटना गार्डन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी.
लाखों के जेवर और रुपयों से भरा बैग  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर: इंदौर के चनदंनगर थाने से आधा किलोमीटर दूर सुरुचि गार्डन से आभूषण सहित लाखों रुपये के बैग पर दो बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया है. पूरी घटना गार्डन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी.

घटना इन्दौर के चनदंनगर थाना क्षेत्र की है. यहां सुरुचि गार्डन में एक सगाई समारोह के दौरान दो बदमाशों ने 10 तोला सोना व 80 हजार के लिफाफे से भरा बैग चोरी कर घटना स्थल से फरार हो गए. वही पूरी चोरी की घटना गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. बहराल सगाई समारोह में दूल्हा दुल्हन व सगाई में आये रिश्तेदारो द्वारा जो गिफ्ट व लिफाफे दिए गए थे उसे सूटबूट में आये दो बदमाशों ने कुर्सी के नीचे रखा आभूषण व रुपयों से भरा बैग चोरी कर फरार हो गए. 

गैर कानूनी तौर पर शराब परोसने वाले होटल और रेस्टोरेंट को प्रशासन ने किया जमींदोज

वही चोरो ने इतने शातिर तरीके से शादी के पहले होने वाले सगाई के समारोह में आकर बैठे की किसी को भी शक नही हुआ कि यह बाहरी व्यक्ति हैं. वही दुल्हन के परिजनों ने चनदंनगर थाने में मामला दर्ज कराकर सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दिए है. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें