इंदौर : महिला ने कार से चार गाड़ियों में मारी टक्कर, पांच लोगों को किया घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Dec 2020, 2:52 PM IST
  • इंदौर के राजेन्द्र थाना क्षेत्र के राजीव गांधी चौराहे पर तेज रफ्तार से कार चला रही महिला ने चार ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों ऑटो उछलकर सड़क किनारे पलट गए. इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिनमें तीन को ज्यादा चोटें आईं.
हादसे में क्षतिग्रस्त ऑटो

इंदौर. इंदौर के राजेन्द्र थाना क्षेत्र के राजीव गांधी चौराहे पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ. एक महिला ने स्पीड से कार दौड़ाते हुए चौराहे पर खड़े चार ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए और तीन ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. तीन लोगों को ज्यादा चोट आई है, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

बताया जा रहा है महिला को ठीक से गाड़ी ड्राइव करते नहीं आती थी और हड़बड़ाहट में उसने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पैर रख दिया. इससे कार की स्पीड बहुत ज्यादा हो गई, जिससे महिला का कार पर नियंत्रण नहीं रहा. कार के नंबर प्लेट पर मानव अधिकार संघ भी लिखा हुआ था. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, फॉरच्यूनर कार को एक लड़की चला रही थी. कार बहुत तेजगति से दौड़ रही थी और देखते ही देखते लड़की ने एक के बाद एक तीन गाड़ियों पर कार चढ़ा दी. इसके चपेट में एक अन्य ऑटो भी आ गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों ऑटो उछलकर सड़क किनारे पलट गए. उसमें सवार लोग भी करीब 10 फीट उछलकर दूर जा गिरे. इसके बाद लोगों ने दो ज्यादा जख्मी लोनों को रिक्शे में अस्पताल ले गए. मौके पर पहुंची 108 भी दो घायलों को लेकर अस्पताल रवाना हुई. हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं.

तीन साल से हर रोज पत्नी की फोटो देखकर रोता था, आखिरकार खुद भी जान दे दी 

राजेंद्र नगर टीआई अमृता सोलंकी ने बताया कि फॉरच्यूनर कार ने तीन ऑटो को टक्कर मारी है. हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं. गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. कार एक महिला चला रही थी. महिला नशे की हालत में नहीं थी. उसने प्रारंभिक जानकारी में बताया कि ब्रेक लगाने की जगह एक्सीलेटर दब गया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें