इंदौर: काम के तनाव में चार कंपनियों के मालिक ने फांसी लगाकर जान दी

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 01:48 PM IST
28 वर्षीय पंकज कामले नामक व्यक्ति ने कनाड़िया की होटल में फांसी लगा कर जान दे दी है। बताया जा रहा है पंकज कामले तीन सेल्स, एक इवेंट कंपनी और एक ट्रेनिंग एकेडमी कंपनियों के मालिक हैं। वहीं पंकज की लिखी डायरी में था कि काम की वजह से अपनी जान दे रहा हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है।
वाराणसी में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इंदौर. काम के तनाव में तीन सेल्स, एक इवेंट कंपनी और एक ट्रेनिंग एकेडमी के 28 वर्षीय मालिक पंकज कामले ने कनाड़िया की होटल में फांसी लगा ली। बता दें पंकज विधायक संजय शुक्ला के बेटे की शादी में मुंबई से इवेंट कंपनी लेकर आया था। वही इस घटना के बाद उसके कमरे से डेढ़ लाख नकद और डायरी मिली है। डायरी में आई लव यू नीलम के साथ बैंक में 1 करोड़ रुपए होने की बात भी लिखी है। 

वहीं पुलिस ने उसका मोबाइल खंगाला तो उसमें परिजन को किए मैसेज में काम के तनाव की बात लिखी थी। साथ ही डायरी में लिखा था कि काम की वजह से अपनी जान दे रहा हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। वहीं शव लेने आए परिजन ने बताया कि पंकज प्लेयर बार टेंडर भी रहा है। वह 15 मिनट में 120 तरह के मॉकटेल मिलाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुका था। 

बिल्डर कारोबारी और पब संचालकों को नशे की लत लगाने वाली आंटी गिरफ्तार

कनाड़िया पुलिस के मुताबिक पंकज मुंबई में सांताक्रूज के लवकुश अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहता था। वह इवेंट कंपनी लेकर इंदौर आया था। जहां वह कनाड़िया स्थित ग्लोरी पैलेस होटल ठहरा था। सोमवार रात उसने फांसी लगाई। मंगलवार सुबह चेक आउट के वक्त कर्मचारी गया तो घटना पता चली। 

बता दें पंकज के कई वीडियो और जानकारियां सोशल मीडिया पर हैं। उसकी तीन सेल्स कंपनियां मुंबई में हैं। पुणे में बार ट्रेनिंग की एकेडमी भी है। पंकज के परिजनों के मुताबिक वह रोजाना डायरी में पॉजिटिव विचार और रोज की बातें और भविष्य की प्लानिंग लिखता था। वह काम को लेकर भी काफी तनाव में था।

जीआइएस तकनीक पर आधारित शहर में छह नए स्मार्ट ग्रिड होंगे स्थापित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें