इंदौर जा रही बस के ड्राइवर की लापरवाही के चलते यात्री की मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 11:46 AM IST
  • बस से सफर करने वाले यात्री की बीच रास्ते में मौत होने के बावजूद ड्राइवर ने उसकी सुध तक नहीं ली. इसका पता तब चला जब बस इंदौर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर बस को जब्त कर लिया है.
ड्राइवर की लापरवाही से यात्री की मौत

इंदौर: बस के ड्राइवर की लापरवाही के चलते एक यात्री को अपनी जान गंवानी पड़ी. बस से सफर करने वाले यात्री की बीच रास्ते में मौत होने के बावजूद ड्राइवर ने उसकी सुध तक नहीं ली. इसका पता तब चला जब बस इंदौर पहुंची. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर बस को जब्त कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के महरौनी से बस में सवार होकर एक यात्री इंदौर के लिए निकला था. खुरई में नाश्ता करने के बाद जब ड्राइवर बस को वहां से निकालने लगा तो इस दौरान यात्री का पैर बस की चपेट में आ गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक इलाज करवाने के बाद ड्राइवर ने बस को इंदौर की तरफ बढ़ा दिया.

इंदौर सर्राफा बाजार में 19 जून को कितना सस्ता हुआ सोना चांदी जानें भाव

इसी बीच रास्ते में सोनकच्छ के पास यात्री की मौत हो गई, लेकिन ड्राइवर ने कोई सुध नहीं ली. वो यात्री के शव को लेकर इंदौर आ गया. मृतक के परिजनों के मुताबिक हीरालाल साहू नाम का यात्री अपनी बहन से मिलने महरौनी गया था.

पेट्रोल डीजल आज 19 जून का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े दाम

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर बस को जब्त कर लिया है. पुलिस मामले को खुरई थाने को सौंपनेकी तैयारी कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें