खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 01:25 PM IST
  • इंदौर में एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े टैंकर में घुस गई, जिसमें छह दोस्तों की मौत हो गई. वह छह दोस्त पार्टी करके लौट रहे थे और उनकी कार की रफ्तार भी काफी तेज थी. ऐसे में उनकी कार सड़क पर खड़े कैंटर में जा घुसी.
खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 लोगों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े टैंकर में घुस गई, जिससे बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में छह दोस्तों की मौत होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वह छह दोस्त पार्टी करके लौट रहे थे और उनकी कार की रफ्तार भी काफी तेज थी. ऐसे में उनकी कार सड़क पर खड़े कैंटर में जा घुसी. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी तक टूट गई थी और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला. यह कार हादसा इंदौर में बीती सोमवार की रात करीब एक बजे निरंजनपुर चौराहे के पास हुआ.

इस हादसे के कारण कार में बैठे दो दोस्त बोनट पर जा गिरे. हादसे का शिकार हुए लड़कों में से जहां किसी का हाथ शरीर से अलग हो गया तो लहीं, किसी का सिर ही धड़ से अग हो गया. बताया जा रहा है कि सभी छह दोस्त देवास की और जा रहे थे. हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वह पार्टी करने के लिए कहां जा रहे थे और यह हादसा भी किन परिस्थितियों में हुआ है. मामले के बारे में बात करते हुए लसूडडिया पुलिस के एसआई नरसिंह पाल ने बताया कि कार बुरी तरह से डैमेज हो चुकी थी.

छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव दे रहा था युवक, आत्महत्या करने तक की दी धमकी

एस आई के मुताबिक कार को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा. कार में कुल छह लोग ही सवार थे, जिसमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो दोस्तों की सांसें चल तो रही थीं, लेकिन एमवाय अस्पताल में पहुंचने के बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया. हादसे का शिकार हुए लोगों का नाम ऋषि, गोलू, छोटू, सोनू, सुमित और देव बताया जा रहा है.

वैष्णोदेवी जाने वाले यात्रियों को सुविधा, अब उधमपुर तक चलेगी जम्मूतवी एक्सप्रेस

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें