धार्मिक पोस्टर फाड़ने को लेकर हिंदूवादी संगठन के लोगों ने ढाबे में किया हंगामा

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 2:28 PM IST
  • इंदौर में अभी 5 दिन पहले गत वर्ष के आखरी दिन की शाम को एक कैफे में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए आयोजित एक फंक्शन में धार्मिक भावनाओं को आहात करने के कारण जमकर मारपीट एवं हंगामा हुआ था.
एक फंक्शन में धार्मिक भावनाओं को आहात करने के कारण जमकर मारपीट एवं हंगामा हुआ था

इंदौर: इंदौर में अभी 5 दिन पहले गत वर्ष के आखरी दिन की शाम को एक कैफे में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए आयोजित एक फंक्शन में धार्मिक भावनाओं को आहात करने के कारण जमकर मारपीट एवं हंगामा हुआ था, परिणाम स्वरूप कार्यक्रम के आयोजकों एवं प्रस्तुतकर्ता को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के जुर्म में पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया. ठीक है ऐसा ही एक मामला एक बार फिर 4 जनवरी सोमवार को देखने में आया.

इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में स्थित केसरलाल नामक एक ढाबेनुमा रेस्टोरेंट पर सोमवार की देर शाम हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा उस वक्त हंगामा कर पथराव किया गया जब उन्होंने ढाबे के बाहर राम जन्मभूमि अयोध्या के आयोजन से संबंधित पोस्टर फटे हुए देखें, उन्होंने ढाबे के अंदर एवं बाहर जमकर तोड़फोड़ की और ढाबे के नाम का बोर्ड तक उखाड़ के बाहर फेंक दिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर बड़े जद्दोजहद के बाद मामले को शांत किया.

भाजपा झंडे लगी स्कोर्पियो से दो युवकों का अपहरण, सर्विलांस लगा पुलिस कर रही जांच

दरअसल इस केसरलाल ढाबे कम रेस्टोरेंट के समीप राम जन्मभूमि आयोजन स्थल का कार्यालय है. कार्यालय के बाहर लगे हुए राम जन्मभूमि के पोस्टरों को कुछ अज्ञात लोगों ने फाड़ दिया था. इस बात से गुस्साए हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने केसरलाल ढाबे पर पथराव कर जमकर हंगामा किया. सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस के आला अधिकारी भी स्थिति को कंट्रोल करने के लिए मौके पर पहुंचे. बड़ी मुश्किल से हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को समझा कर मामला शांत करवाया गया. इस घटना में कुछ लोगों घायल भी हो गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें