इंदौर के गुरुकृपा होटल में खाना खाने से एक ही परिवार के 30 लोगों का पेट खराब

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 5:50 PM IST
  • इंदौर के गुरुकृपा होटल में खाना खाने के बाद एक ही परिवार के करीब 30 लोगों की तबीयत खराब हो गई. जहां कुछ लोगों को पेट में तकलीफ हो रही है तो वहीं परिवार में शामिल बच्चों को उल्टियां भी हुईं. वहीं, एक बुजुर्ग की ज्यादा तबीयत बिगड़ने से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
इंदौर के गुरुकृपा होटल में खाना खाने से एक ही परिवार के 30 लोगों का पेट खराब (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर के गुरुकृपा होटल में खाना खाने के बाद एक ही परिवार के करीब 30 लोगों की तबीयत खराब होने का मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों को पेट में तकलीफ हो रही है तो वहीं परिवार में शामिल बच्चों को उल्टियां भी हुईं. ऐसे में रात में पास के डॉक्टर से सभी ने दवाइयां लीं, लेकिन उन्हें कोई भी आराम नहीं मिला. वहीं, दूसरी और परिवार में शामिल एक बुजुर्ग को ज्यादा तबीयत बिगड़ने के कारण यूनिवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने एडीएस और कलेक्टर से भी शिकायत की है. सिंगापुर टाउनशिप निवासी रवींद्र ने बताया कि 5 फरवरी को संजय यादव की बेटी का जन्मदिन था. ऐसे में उनका पूरा परिवार गुरुकृपा होटल गया और उन्होंने वहां मलाई कोफ्ता, मटल मलाई, वेज लॉलीपॉप, पनीर टिक्का, बूंदी रायता, स्पेशल दाल तड़का और बटर नान जैसी कई चीजें खाईं. लेकिन घर पहुंचते ही उनकी तबीयत बिगड़ना शुरू हो गई.

अस्पताल में बीमार बच्ची के इलाज से नर्स ने किया मना, कलेक्टर ने किया सस्पेंड

परिवार ने कॉलोनी के ही डॉक्टर विवेक राजपूत से परामर्श भी लिया, लेकिन उन्हें किसी भी तरह से आराम नहीं पड़ा. 9 फरवरी को उनके पिता हुकुमसिंह राणा की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. इससे उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. एडीएम अभय बेड़ेकर ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि शिकायतों पर दोनों पक्षों को नोटिस दिया जाएगा और बयान के लिए बुलाया जाएगा. गुरुकृपा होटल के संचालक ने बताया कि वह लोग बचा खाना पैक कराकर घर ले गए थे. उन्होंने बासी खाना खाया होगा, जिससे उन्हें तकलीफ हुई होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें