इंदौर: एमवाय अस्पताल की लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे लोग, कोई हताहत नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 7:03 PM IST
  • इंदौर के एमवाय अस्पताल में तब हडकंप मच गया, जब लिफ्ट बीच में ही फंस गई. यह लिफ्ट आधे घंटे तक फंसी रही. हालांकि, गनीमत ये रही कि इस दौरान जान का कोई नुकसान नहीं हुआ.
इंदौर स्थित एमवाय (फाइल तस्वीर)

इंदौर के एमवाय अस्पताल में तब हडकंप मच गया, जब लिफ्ट बीच में ही फंस गई. यह लिफ्ट आधे घंटे तक फंसी रही. हालांकि, गनीमत ये रही कि इस दौरान जान का कोई नुकसान नहीं हुआ. बता दें, अस्पताल परिसर में जो लिफ्ट फंसी थी उसमें डॉक्टर, नर्स व अस्पताल का स्टाफ ही आता-जाता था. लिफ्ट फंसने की घटना के बाद अस्पताल के सुरक्षाकर्मी व तकनीकी स्टाफ ने लिफ्ट में फंसे सभी नर्सिंग स्टाफ व सफाई कर्मचारियों को सकुशल बाहर निकाला.

बाद में टेक्निशियन्स ने लिफ्ट की तकनीकी खामी को दूर किया गया. इस मामले को लेकर अधिकारियों ने बताया कि लिफ्ट लगाने वाली एजेंसी ही फिलहाल उसका मेंटेनेस कर रही है. सोमवार को एमवाय अस्पताल की लिफ्ट में किसी व्यक्ति ने इमरजेंसी स्विच दबा दिया था, जिसके कारण लिफ्ट बंद हो गई. 

इंदौर: युवती से किया दुष्कर्म, खींचे अश्लील फोटो, अब वायरल करने की दे रहा धमकी

मौजूदा लिफ्ट में इस तरह का सिस्टम है कि यदि तकनीकी दिक्कत आती है, तो लिफ्ट के गेट स्वत: ही खुल जाते हैं. इस वजह से कभी भी कोई लिफ्ट में नहीं फंस सकता है. सोमवार को लिफ्ट में आई तकनीकी दिक्कत के बाद मेंटेनेस करने वाला कर्मचारी पहुंचा और उसमें सुधार किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें