इंदौर: जन्मदिन पार्टी में शख्स ने तलवार लेकर काटा केक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 6:37 PM IST
  • इंदौर में एक शख्स को पुलिस ने उसके जन्मदिन पर ही गिरफ्तार कर लिया और हवालात में बंद कर दिया. दरअसल, युवक अपने बर्थडे पर तलवार से केट काटते हुए नजर आ रहा था. इस मामले को लेकर राजेंद्र नगर पुलिस ने युवक को पकड़ लिया.
जन्मदिन पार्टी में शख्स ने तलवार लेकर काटा केक, पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में एक शख्स को पुलिस ने उसके जन्मदिन के दिन ही गिरफ्तार कर लिया और हवालात में बंद कर दिया. दरअसल, युवक अपने बर्थडे पर तलवार से केट काटते हुए नजर आ रहा था. इस मामले को लेकर राजेंद्र नगर पुलिस ने युवक को पकड़ लिया. वहीं, पूछताछ में युवक ने कहा कि उस इलाके में तलवाल से ही केक काटने का ट्रेंड है. युवक का नाम आंद बौरासी बताया जा रहा है.

घटना के बारे में बात करते हुए राजेंद्र नगर के टीआई अमृता सोलंकी ने बताया कि बीते शनिवार की रात पुलिस सूचना के आधार पर सट्टाबाजों को पकड़ने के लिए गई थी. इसी बीच पवनपुत्र नगर में एक मैदान में कुछ लड़के जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे. मैदान में भीड़ दिखने पर पुलिस वहां पर पहुंच गई. पुलिस ने यहां देखा कि केक के पास तलवार भी पड़ी हुई थी. पूछताछ में वहां पता चला कि इन युवाओं के बीच तलवार से केक काटने का ट्रेंड चल रहा है, ऐसे में युवक अपने जन्मदिन पर तलवार से ही केक काट रहा था.

इंदौर में बच्ची से भीख मंगाने के लिए चाचा ने किया अपहरण, अब हुआ गिरफ्तार

पुलिस को युवाओं ने बताया कि ट्रेंड के हिसाब से उन्होंने इस पार्टी में भी तलवार से ही केक काटा. इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी आनंद को हिरासत में ले लिया. वहीं, बर्थडे पार्टी में मौजूद उसके साथी वहां से निकल गए. राजेंद्र नगर पुलिस ने आनंद के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि अब आनंद को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें