इंदौर में अस्पातल की तीसरी मंजिल से गिरा शख्स, शरीर के आर-पार हुआ एंगल

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Feb 2021, 6:39 PM IST
  • इंदौर में तीसरी मंजिल से एक शख्स लोहे के एंगल पर गिर गया, जिससे लोहे का एंगल कमर के निचले हिस्से के आर-पार हो गया. शख्स को तुरंत ही एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने कटर की मदद से काटकर एंगल को बाहर निकाल दिया.
इंदौर में अस्पातल की तीसरी मंजिल से गिरा शख्स, शरीर के आर-पार हुआ एंगल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में बीते मंगलवार की सुबर एक शख्स पैर फिसलने के कारण अस्पताल की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. ऐसे में युवक नीचे लगा एंगल युवक की कमर के निचले हिस्से के आरपार हो गया. हादसे के कारण शख्स को तुरंत ही इंदौर के एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कटर से काटकर एंगल निकाला. शख्स का नाम हरीश चंद्रवे बताया जा रहा है, जो कि खंडवा का रहने वाला है.

हरीश को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लेकर जाया गया. यहां हरीश के कमर के निचले हिस्से में लोहे का एंगल शरीर के आर-पार घुसा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हरीश को शराब पीने की आदत है और वह एक निजी अस्पताल में हाउस कीपर का काम करता था. काम के दौरान ही हरीश अस्पताल की तीसरी मंजिल से पैर फिसलने के कारण नीचे गिर गया. बताया जा रहा है कि तीसरी मंजिल से हरीश एक लोहे के एंगल पर गिरा था.

कांच में दरार आने पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 94 यात्री थे सवार

लोहे के एंगल पर गिरने से वह एंगल हरीश की कमर के निचले हिस्से में घुस गया और आर-पार हो गया. हरीश को घटना के तुरंत बाद ही गंभीर हालत में इंदौर लाया गया और एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद डॉक्टरों ने कटर की मदद से एंगल को काटकर हरीश के शरीर से बाहर निकाल दिया है. उसके बाद डॉक्टरों को हरीश का ऑपरेशन करना था. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि ऑपरेशन के बाद हरीश की हालत कैसी है.

2650 करोड़ के लोन घोटाले में फंसी जूम डेवलपर्स की कंपनी, संपत्तियां होंगी कुर्क

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें