60 हजार रुपए न लौटाने पर शख्स को किया अगवा, बेल्ट और लात-घूंसों से की पिटाई

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 02:02 PM IST
  • इंदौर में पैसों के लेनदेन को लेकर शख्स को उसके ही दोस्तों की ओर से जमकर पीटने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, मारपीट का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया.
छेड़छाड़ का विरोध करने पर बेखड़ा, दो पक्षों में हुई मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर()

इंदौर. इंदौर में 60 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर बदमाशों ने अपने दोस्त के साथ मारपीट की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया. इस मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पहले शख्स को जबरदस्ती कार में बैठाया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी की. शख्स का नाम नितेश कैलाश भाटिया बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष है.

नितेश और वैभव दोनों ही दोस्त हैं. नितेश ने वैभव से गाड़ी दिलाने के नाम पर 60 हजार रुपए उधार भी लिये थे. लेकिन बाद में नितेश पैसे नहीं लौटा रहा था, जिससे गुस्से में आकर दो दिन पहले वैभव ने नितेश को फोन कर सी 21 मॉल के पास बुलाया. वहीं, जब नितेश मॉल के पास पहुंचा तो वहां पहले से ही वैभव और अन्य दो युवक भी मौजूद थे. पहले तो वैभव ने उससे पैसे मांगे, जिसपर नितेश ने उसे साफ मना कर दिया. ऐसे में वैभव और उसके साथियों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाया और कहा कि वह घरवालों से पैसे मंगवाए.

नाले में बह रहा था नर्मदा का पानी, मामले में सहायक यंत्री निलंबित

वहीं, नितेश ने पैसे देने से मना किया तो उसकी पिटाई भी कर दी गई. आरोपियों ने नितेश को पिस्टल भी अड़ा दी थी. लेकिन किसी तरह से ही नितेश वहां से जान बचाकर भाग गया और विजयनगर थाने पर पहुंचा. पुलिस ने मामले को लेकर देर रात में केस दर्ज किया और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. इस बारे में बात करते हुए नितेश ने बताया कि मामला 23 फरवरी का है, जब वैभव, प्रिंस, कुक्कू और उसके अन्य दोस्तों ने उसे मॉल के पीछे बुलाया और पैसों की मांग करने लगे. वहीं, पैसे न देने पर उन्होंने नीतेश के साथ मारपीट भी की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें