शादी के नाम पर युवती से बनाए संबंध, मना करने पर पीड़िता ने लगाया रेप का आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 3:43 PM IST
  • इंदौर में युवक द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए गए. लेकिन बाद में युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो उसने मना कर दिया. ऐसे में युवती ने युवक के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करा दिया है.
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर. इंदौर में एक युवक द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने का मामला सामने आया है. वहीं, बाद में जब युवक ने शादी करने से मना कर दिया तो युवती ने इसकी शिकायत विजयनगर थाने में कर दी, साथ ही युवक पर बलात्कार का भी आरोप लगाया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की उम्र करीब 19 बताई जा रही है, जो कि आकाश नाम के एक युवक के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी.

मामले के बारे में बात करते हुए विजय नगर पुलिस ने बताया कि युवती को आकाश नाम के एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था, जिसके बाद वह शादी का झांसा देकर उसके साथ लिवइन रिलेशनशिप में भी रहने लगा. इसके साथ ही युवक ने युवती के साथ संबंध भी बनाए. लेकिन युवती को बाद में पता चला कि आकाश की पहले से एक और युवती मित्र है और वह उससे कई बार मिलता-जुलता भी है. इसके बाद युवती ने आकाश पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया, जिसपर आकाश ने अपनी पहली मित्र से शादी की बात कही और युवती को टाल दिया.

जान बचाने के लिए घर में घुसा युवक, परिवार ने चोर समझ पीटकर किया घायल

मामले से परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी. वहीं, बीते रविवार को विजय नगर पुलिस ने युवती की मदद से ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवती ने पहले आरोपी युवक को मिलने के लिए बुलाया था, जहां उसके साथ पुलिस भी मौजूद थी. ऐसे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब मामले को लेकर आकाश से पूछताछ करने में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस सभी सुबूतों के आधार पर ही आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें