इंदौर में रिवॉल्वर की नोक पर कारोबारी से ठगी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 1:09 PM IST
महाराष्ट्र नागपुर से कारोबार के सिलसिले में आए कारोबारी से रिवॉल्वर की नोक पर ठगी करने वाले 5 आरोपियों को इंदौर की छोटीग्वाल टोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की छोटीग्वाल टोली पुलिस ने रिवॉल्वर की नोक पर कारोबारी से ठगी करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि कारोबारी महाराष्ट्र नागपुर से कारोबार के सिलसिले में यहां आया था. ठगी के शिकार कारोबारी ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी. बहरहाल, पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस निरीक्षक सविता चौधरी ने आज बताया कि नागपुर निवासी कारोबारी रोहित अग्रवाल को कल यहां बंधक बनाकर इनसे दस लाख रूपये ठग लिए जाने का मामला संज्ञान में आया था. पुलिस अब तक इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांच जारी है और अन्य भी कई आरोपियों की गिरफ़्तारी की सम्भावना है. पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों में आशीष गुर्जर, अनूप पांडेय, विनोद मौर्य, अवदेश सिंह और प्रमोद दुबे सभी निवासी इंदौर के रूप में सामने आई है.

PM मोदी के दीर्घायु जीवन के लिए महामृत्युंजय जाप करेंगे सीएम शिवराज

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि पीड़ित दवा कारोबारी और पांचों आरोपी के बीच सस्ती सिगरेट दिलाने को लेकर बातचीत चल रही थी. इस बीच कारोबारी अग्रवाल यहां पहुंचे और उन्हें आरोपियों ने रिवाल्वर की नोक पर धमकाया उनसे दस लाख रूपये की ठगी कर ली. पुलिस मामले का जल्द पूरा खुलासा करेगी. पुलिस गिरफ्त में आये पांचो आरोपियों के विरुद्ध आपराधिक छल, धोखाधड़ी, बंधक बनाने जैसी एक दर्जन धाराएं लगाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें