इंदौर में सोशल मीडिया पर लोगों को धमकी देने वाले गैंग के 6 आरोपित गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 12:07 PM IST
  • इंदौर में पुलिस ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लोगों को धमकी देने वाले गैंग के 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपितों में एक नाबालिग भी शामिल है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. पुलिस ने एक नाबालिग समेत गैंग के छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, इस गैंग के आरोपितों पर आरोप है कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लोगों को धमकी देते थे. इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम इस गैंग पर निगरानी रख रही थी, जिसके बाद इस गैंग के 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि हर्ष उर्फ गोपी पुत्र प्रकाशचंद काले निवासी प्रकाशचंद्र सेठी नगर, प्रवीण उर्फ छोटू पुत्र धर्मेन्द्र श्रीवास, नगीन पुत्र नंदू बंजारा निवासी गुलाब बाग कालोनी, शुभम उर्फ मिंडी पुत्र विजय सिंह, आकाश पुत्र जगदीश, रजत उर्फ छोटू पुत्र मनोज ठाकुर और एक नाबालिग के खिलाफ सूचना मिली थी कि आरोपित इंटरनेट मीडिया के माध्यम से धमकियां देते थे. जिसके बाद पुलिस की टीम आरोपितों को पकड़ने के लिए अलर्ट हो गई. बहरहाल, पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपितों का जुलूस भी निकाला.

आकाश हत्याकांड: पुलिस ने 14 किमी के दायरे में 90 कैमरे खंगाले पर हत्यारों का नहीं मिला सुराग

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपित हर्ष पर 12 मामले पहले दर्ज हैं. उस पर आरोप है कि वह लूटपाट के अलावा नशा करने का आदी है. लूट के मामले में वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है. वहीं प्रवीण पर सात केस दर्ज हैं. जबकि नगीन पर 25 केस दर्ज है. दरअसल, गिरफ्तार आरोपितों पर वसूली करना, धमकाना, अड़ीबाजी व अन्य मामले हैं. शुभम उर्फ मिंडी पर आरोप है कि वह नाबालिक बच्चों के जरिये नशा बिकवाता है. साथ ही एक पुड़िया पर बच्चों को 100 रुपये कमीशन देता है. आकाश और रजत भी नशे के आदी हैं. दोनों पर कई मामले दर्ज हैं. बहरहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपितों से अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें