इंदौर: ड्रग आंटी के बेटे के करीबी सहित चार ड्रग पेडलर को पुलिस ने पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 6:28 PM IST
  • विजय नगर थाना पुलिस ने ड्रग तस्करों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया था. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 20 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में सबसे चर्चित गिरफ्तारी ड्रग आंटी के नाम से मशहूर प्रीति जैन की हुई है. जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, वह आंटी के बेटे यश से जुड़े हैं.
ड्रग आंटी के नाम से मशहूर प्रीति जैन

इंदौर. ड्रग्स तस्करों के खिलाफ इंदौर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने ड्रग तस्करों के एक बड़े गिरोह को कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार किया था. पकड़े गए आरोपियों में से कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस ने ड्रग तस्कर आंटी के बेटे यश से जुड़े हुए कुछ आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. 

पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ की जा रही है. बता दें कि काफी लंबे समय से ये लोग ड्रग आंटी के बेटे यश से जुड़े हुए थे और यश के कहने पर ही विभिन्न जगहों पर ड्रग्स की तस्करी किया करते थे. पिछले दिनों पुलिस ने एक बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा किया था और इससे जुड़ी कड़ियों को जोड़ने की कार्रवाई अब भी जारी है. सबसे पहले इंदौर की विजय नगर पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश किया था. इस पूरे मामले में पुलिस ने अभी तक 20 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस कड़ी में पुलिस ने चार और आरोपियों को अब गिरफ्तार किया है. 

इंदौर : यात्रा के दौरान काटते थे बैग, डॉलर बेचने के चक्कर में दंपति गिरफ्तार

इनमें से एक ड्रग आंटी के बेटे यश का बहुत ही करीबी अदनान है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस का अनुमान है कि इन आरोपियों की निशानदेही पर कई और ड्रग पेडलर गिरफ्त में आ सकते हैं. जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, वह आरोपी ड्रग तस्कर आंटी के बेटे यश से जुड़े हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें