पुलिस के हत्थे चढ़ा गुंडा राहुल टोकनीवाला, राह चलते लोगों पर चलाया था चाकू

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 6:44 PM IST
  • इंदौर में गुंडे राहुल टोकनीवाला को रावजी बाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, राहुल ने दीपावली के मौके पर रास्ते में चल रहे लोगों पर चाकू से हमला किया था.
इंदौर में गुंडे राहुल टोकनीवाला को रावजी बाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

इंदौर: इंदौर में गुंडे राहुल टोकनीवाला को रावजी बाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, राहुल ने दीपावली के मौके पर रास्ते में चल रहे लोगों पर चाकू से हमला किया था. आरोपी राहुल ने दीपावली के मौके पर रावजी बाजार क्षेत्र में मोनू व तीन अन्य पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था. राहुल रावजी बाजार क्षेत्र के टॉप टेन बदमाशों में शामिल है. बता दें, गिरफ्तारी के बाद राहुल को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया क्योंकि उसके हाथ और पैरों में फ्रैक्टर है. इसको लेकर पुलिस ने दावा किया कि राहुल भागने की कोशिश करने में घायल हुआ है.

एसपी (पश्चिम) महेशचंद जैन के मुताबिक राहुल कुख्यात गुंडे रमेश टोकनीवाला का बेटा है. उस पर हत्या, लूट, अड़ीबाजी और चाकूबाजी के कईं मामलें दर्ज है. पुलिस ने राहुल को मंगलवार रात ही पकड़ लिया था जबकि राहुल बुधवार रात गिरफ्त में आ गया. गुरुवार सुबह पुलिसकर्मी उसे घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे और हाथ व पैरों में पट्टे बंधवाए. पुलिस का दावा है वह भागने में पूल से कूद गया और उसके हाथ पैर टूट गए.

जानें इस बार कब है खरना? छठ पूजा में क्या है इसका महत्व

बता दें, ऑपरेशन क्लीन के दौरान पुलिस ने उसके अवैध निर्माण की सूची नगर निगम को सौंपी थी. हालांकि उसकी बहन हेमलता टोकनीवाला ने हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ में याचिका दायर कर दावा किया कि राहुल का उससे कोई लेना-देना नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें