नशे में धुत सिपाही को पुलिस ने पकड़ा, तो थाने के अंदर बैठे आईजी को देने लगा गाली

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 04:04 PM IST
  • इंदौर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर विजयनगर थाने में तब हडकंप मच गया, जब नशे में धुत एक सिपाही थाने के बाहर खड़ा होकर आईजी और एसपी को गालियां देने लगा. दरअसल, पुलिस उस सिपाही को छेड़छाड़ के आरोप में पकड़कर थाने लाई थी.
पुलिस सिपाही को छेड़छाड़ के आरोप में पकड़कर थाने लाई

इंदौर. इंदौर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर विजयनगर थाने में तब हडकंप मच गया, जब नशे में धुत एक सिपाही थाने के बाहर खड़ा होकर आईजी और एसपी को गालियां देने लगा. दरअसल, पुलिस उस सिपाही को छेड़छाड़ के आरोप में पकड़कर थाने लाई थी. उसे सिर से काफी खून भी बह रहा था. वहीं, सिपाही कह रहा था कि पुलिस ने उसे पीटा है, जिससे उसका सिर फूट गया है. बता दें, यह घटना रात के करीब पौने 12 बजे घटी. रवि यादव नाम का सिपाही लसूड़िया थाने में पदस्थ है. देर रात ड्यूटी के बाद घर पहुंचकर रवि ने छककर शराब पी.

रवि नशे में उपने घर की पहली मंजिल पर किराए पर रहने वाली युवती से विवाद करने लगा. इस घटना के बाद युवतदी ने अपने भाई को कॉल कर दिया और रवि को पकड़ लिया. युवती के भाई ने कंट्रोल रूम कॉल कर डॉयल 100 को बुला लिया. सिपाहियों को देखकर रवि बौखला गया और गालियां देने लगा. सादी वर्दी में होने से सिपाही उसे आवारा समझे और डंडों से पिटाई कर दी. जैसे-तैसे उसे पकड़ा और विजय नगर थाना लेकर आ गए.

IIT कानपुर से इंजीनियरिंग और लॉ करने के बाद ये शख्स सड़क किनारे भीख मांग रहा

उस समय थाने में आईजी योगेश देशमुख, एसपी(पूर्वी) विजय खत्री, एएसपी (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी और विजयनगर क्षेत्र के सीएसपी राकेश गुप्ता बैठे हुए थे. आईजी ड्रग्स तस्कर और देह व्यापार के आरोपितों से पूछताछ कर रहे थे. जैसे ही डॉयल 100 के पायलट ने आइजी और एसपी की गाड़ी देखी, वह वाहन को थाने से बाहर ले आया. मीडियाकर्मियों ने फोटो खींचे तो रवि अफसरों को भी गालियां देने लगा. एसपी खत्री दौड़कर बाहर आए और रवि को मेडिकल के लिए भेज दिया. वहीं, इस मामले में रवि का परिवारवालों ने बताया कि उसकी महिला से मामूली कहासुनी हो गई थी. हालांकि, महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसकी पिटाई करवा दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें