इंदौर : होटल में सट्टा खेलते 9 लोग पकड़े, 45 हजार रुपए बरामद, दो कार भी जब्त

Smart News Team, Last updated: 13/01/2021 07:30 PM IST
  • इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के कनिका होटल के एक रूम में कुछ लोग जुआ खेल रहे थे. मुखबीर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर सट्टा खेल रहे युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि होटल में ठहरे जुआरियों के साथ होटल मालिक का भी कोई संबंध है या नहीं.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में पिछले कुछ दिनों से हर तरह के अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इसमें लूटपाट, चोरी, चैन स्नैचिंग, ड्रग स्मगलिंग तो आम है, अब जुए का धंधा भी जोर पकड़ता नजर आ रहा है. इंदौर पुलिस ने शहर के एक होटल से सट्टा खेलते हुए 9 लोगों को पकड़ा है. 

इंदौर के एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के कनिका होटल में सट्टेबाजी चलने की सूचना मिली थी. पता चला कि होटल के एक रूम के अंदर बैठकर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और 9 लोगों को जुआ खेलते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के कनिका होटल के रूम नंबर 403 में कुछ युवक ठहरे हुए हैं और वहा सट्टा खेल रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर दबिश देकर वहां सट्टा खेल रहे 9 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से पुलिस ने 45 हजार रुपए भी बरामद की. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो कार भी जब्त की है. इसमें से एक कार हरियाणा पासिंग है, जबकि दूसरी कार मध्य प्रदेश पासिंग है.

इंदौर : केमिकल मिलाकर बनाते थे चॉकलेट, फैक्ट्री संचालक हिरासत में

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बैग भी बरामद किया है, जिसमें कुछ दस्तावेज बरामद हुए हैं. पुलिस उन दस्तावेजों की जांच कर रही है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि होटल में ठहरे इन व्यक्तियों के साथ होटल के मालिक का भी कोई संबंध है या नहीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें