इंदौर : घर में छिपकर ज़हरीली शराब बनाने वाले कारखाने को पुलिस ने पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 9:28 PM IST
  • इंदौर में शराब माफियाओं पर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने कच्ची एवम जहरीली शराब बनाने वालों के ठिकानों पर 10 लीटर से भी अधिक जहरीली शराब बरामद की है.
ज़हरीली शराब (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर: पिछले दिनों मध्यप्रदेश में जहरीली शराब पीने की वजह से कई लोगों की मृत्यु हो गई थी इसके बाद पूरे प्रदेश भर में शराब माफियाओं पर मुख्यमंत्री ने नकेल कसने के लिए सख्त हिदायत दी थी. उसके बाद इंदौर में शराब माफियाओं पर चलाए जा रहे अभियान के तहत राजेंद्रनगर पुलिस व सीएसपी बी पी एस परिहार ने टीम गठित कर कच्ची एवम जहरीली शराब बनाने वालों के ठिकानों पर दबिश देखकर 10 लीटर से भी अधिक जहरीली शराब बरामद की है. पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष को अपनी गिरफ्त में लिया है.

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के निहालपुरा मंडी के पास पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन मंजिला मकान के अंदर कच्ची एवम जहरीली शराब बनाने का कार्य लम्बे समय से चल रहा है. सूचना मिलने पर टीम गठित कर सीएसपी बी,पी,एस परिहार सहित दो थानों के बल ने दबिश दी. जहां आरोपी दिनेश और महिला प्रेमा बाई को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा गया.

सीए के घर डकैती से पहले कारोबारी के घर भी मारा था हाथ, 30 लाख लेकर हुए फरार

पकड़े गए आरोपियों द्वारा घर के अंदर पानी के टैंक जैसा कुंड बनाकर बड़ी मात्रा में कच्ची शराब बनाने का काम किया जा रहा था. पकड़े गए आरोपियों पर पूर्व में भी अवैध जहरीली शराब बनाने और बेचने के मामले में प्रकरण थानों में पंजीबद्ध है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें