ग्राहक बनकर पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर, 3 बाइक भी की बरामद

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 5:20 PM IST
  • इंदौर में पुलिस ने ग्राहक बनकर बाइक चोर का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके पास से चोरी की गई तीन बाइक भी बरामद की है.
ग्राहक बनकर पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर, 3 बाइक भी की बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में ग्राहक बनकर पुलिस ने वाहन चोर का भंडाफोड़ किया है. वाहन चोर को पकड़ने के साथ-साथ पुलिस ने उसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक तीनों ही बाइक इंदौर की हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने ग्राहक बनकर बदमाश से चोरी की बाइक खरीदने का सौदा किया. ऐसे में बाइक चोर भी बाइक लेकर उज्जैन आया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बाइक चोर को लेकर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी.

इस बारे में बात करते हुए जीवाजीगंज थाना प्रभारी मनीष मिश्र ने बताया कि कुछ दिनों से मुखबिर से खबर मिल रही थी कि इंदौर का हेमंत नाम का चोर उज्जैन में चोरी की गाड़ी बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है. ऐसे में सिपाही मनीष यादव और श्याम ने ग्राहक बनकर बाइक चोर हेमंत से संपर्क किया. सिपाहियों ने ग्राहक बनकर हेमंत से बातचीत की, साथ ही चोरी की बाइक का सौदा भी पक्का कर लिया.

पत्नी से विवाद को लेकर परेशान इंजीनियर, 3 बेटियों के सामने जहर खाकर दी जान

पुलिस के मुताबिक हेमंत ने सिपाही मनीष से 20 हजार रुपए में सौदा तय किया. ऐसे में हेमंत चोरी की बाइक लेकर उज्जैन आया. वहीं दूसरी और पुलिस ने पहले से ही दानीगेट पर घेराबंदी की हुई थी. चोर के आने के बाद टीआई मनीष मिश्र ने उसे दबोच लिया. वहीं, पकड़े जाने के बाद हेमंत ने सिपाही मनीष से कहा कि उन्होंने उसे धोखा दिया है. चोर ने कहा कि मुझे पहले पता होता तो मैं उज्जैन आता ही नहीं. चोर से पूछताछ कर पुलिस ने उसके पास से तीन बाइक भी बरामद की है.

पति-पत्नी के बीच विवाद में बचाव करने आई सास को मारा चाकू, हुई मौत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें